न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Orry के कई राज खुले सोशल मीडिया के साथ, Orry के दीवाने बॉलीवुड के सितारे

Orhan Awatramani: orry एक फेमस सोशल मीडिया (social media) सेलेब्रिटी है जिसे सभी जानते हैं। फैशन स्टाइल के अलावा वो फिटनेस के मामले में भी किसी से कम नहीं है। वो नियमित रूप से जिम जाते हैं और विभिन्न एक्टिविटी करते हैं, जैसे कार्डियो और वेट ट्रेनिंग। वो अपनी फिटनेस के लिए डाइट का भी ध्यान रखते हैं और हेल्दी चीजें खाते हैं, जैसे कढ़ी चावल, अंडे की भुर्जी, और चिकन मंचूरियन।

orry कौन है (Who Is Orry)?

यह कोई छोटा सवाल नहीं है और इसे आप हल्के में लेने की कोशिश न करें। मौजूदा वक्त में यह सोशल मीडिया यूजर्स (social media users) के लिए सबसे सनसनीखेज सवाल है, जिसका जवाब एक बड़ी पहेली बना हुआ है। नीता अंबानी (neeta ambani) से लेकर सलमान, शाहरुख, दीपिका, सुहाना और अनन्या तक हर उम्र के सेलेब्रिटी के बाहों में बाहें डाले नजर आने वाले ओरी को लेकर सोशल मीडिया (social media) पर एक अलग ही दीवानगी बनी हुई है। यकीन मानिए इन दिनों ओरी सोशल मीडिया की सबसे बड़ी हस्ती है। छोटे कद का मासूम सा दिखने वाला यह व्यक्ति बॉलीवुड से लेकर आम इंसान तक सभी की जान बना हुआ है। आप इसके हर फोटो में देख सकते हैं कि बॉलीवुड की तमाम हसीनाएं इस पर किस कदर जान छिड़कती हैं।

Also Read: Latest Hindi Bollywood News orry awatramani business । Bollywood Today in Hindi

यदि आप इस बंदे को महज इसके बॉलीवुड कनेक्शन के कारण से जानते हैं, तो आप इसके बारे मे बेहद कम जानते हैं क्योंकि यह बंदा फिटनेस के मामले में भी किसी से कम नहीं है। उनके सोशल हैंडल पर ऐसी कई पिक्स और वीडियो हैं जिनमें फिटनेस के प्रति उसकी दीवानगी साफ देखी जा सकती है। Big boss 17 में एंट्री लेने वाले ओरहान अवात्रमणि उर्फ ओरी (Orry) की चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर बनी हुई है। जब से स्टार किड्स के साथ उनकी फोटोज वायरल हुईं, तब से फैंस उनके बारे में जानने के इच्छुक रहे हैं। वहीं, big boss 17′ में एंट्री लेने के बाद उनके बारे में जानने की इच्छा फैंस की और बढ़ गई है। हर कोई जानना चाहता है कि सेलिब्रिटी पार्टी अटेंड करने और उनके साथ फोटो क्लिक करने के अलावा ओरी और क्या करते हैं। इस बीच उन्होंने खुलासा किया कि सितारों के साथ एक फोटो क्लिक के लिए उन्हें कितना मिलता है।

एक फोटो के लिए मिलते हैं लाखों

orry ने Bigg boss 17 के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के सामने अपनी लिविंग का राज खोला है। उन्होंने बताया कि सेलिब्रिटी पार्टी में वह क्यों आते हैं। orry ने कहा, ”मुझे पैसा नहीं मिलता है पार्टी में जाने के लिए। लोग बोलते हैं मेरी शादी में आओ और मेरे साथ ऐसे पोज करो, मेरी बीवी पर पोज करो, मेरे बच्चों पर पोज करो और फिर फोटो लगाओ।

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

उसके लिए मुझे 20 से 30 लाख रुपये मिलते हैं एक रात में।”

orry के चार्जेस सुनते ही salman khan हक्के-बक्के रह जाते हैं। वह खुद से कहते हैं, ”कुछ सीख सलमान, दुनिया कहां से कहां पहुंच गई है।” इसके बाद सलमान, ओरी से पूछते हैं कि इसमें उनका क्या फायदा होता है। ओरी उन्हें बताते हैं कि लोगों की उन्हें लेकर एक मान्यता है। कि मेरे छूने के बाद उनकी उम्र कम हो जाती है। जैसे 28 से 22 हो जाता है, 38 से 32 हो जाता है। जब वो फोटो लगाते हैं, तो कूल हो जाते हैं।” orry यह भी कहते हैं कि अगर कोई health इश्यू है, तो वो भी उनके छूने से भरके खत्म हो जाती है। जैसे पेट पर हाथ लगाया, तो गैस की दिक्कत खत्म हो जाती है।

Read More News: Latest Lifestyle News Today in Hindi | Lifestyle Samachar in Hindi

The archies के इवेंट में स्पॉट हुए ओरी

इस बीच एक ऐसी वीडियो सामने आई हैं जिसे देख हर किसी के होश उड़ सकते हैं. दरअसल, orry को जहां शनिवार के वार में big boss house जाते देखा गया है तो वहीं 28 नवंबर यानि बीते कल ही उन्हें सुहाना खान की डेब्यू फिल्म The archies के इवेंट पर भी स्पॉट किया गया. इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया (social media) पर जमकर वायरल हो रही हैं. आपको बता दें इंस्टाग्राम पर orry के 3.71 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं.

फिटनेस ऐसी कि दिल हार बैठेंगे आप

वैसे तो orry को फैशन स्टाइल (fashion style) के केस में ज्यादा जाना पहचाना जाता है मगर वो fitness के केस में भी किसी से कम नहीं है। आप फोटो में देख सकते हैं कि उनकी बॉडी किसी अभिनेता से कम नहीं है। बेशक उनके सिक्स पैक एब्स नहीं है मगर यह भी हकीकत है कि पूरी बॉडी पर कहीं extra fat नहीं है।

जिम जाना नहीं भूलते

orry अपनी fitness का पूरा ख्याल रखता है और उसका मानना है कि वो अपनी अच्छी हेल्थ के लिए जिम जाता है। फिटनेस को बेहतर रखने के लिए orry रोज जिम जाता है। gym में वो कार्डियो, वेट ट्रेनिंग और अन्य सभी तरह की एक्टिविटी करते हैं।

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

डाइट का भी रखता है पूरा ध्यान

जाहिर है हेल्दी एंड फिट (healthy and fit) रहने के लिए zym या workout के साथ-साथ डाइट का पूरा ख्याल रखना भी जरूरी है। उनके फोटो में देखा जा सकता है कि हेल्दी डाइट लेना पसंद करते हैं। उनकी प्लेट में कढ़ी चावल, अंडे की भुर्जी और चिकन मंचूरियन जैसी हेल्दी चीजें रखी हुई हैं।

फिटनेस आइकॉन ओरी के अलग ही जलवे

ओरी अपने फिटनेस स्टाइल (fitness style) और बॉलीवुड पार्टियों की वजह से चर्चा में रहते हैं। हाल ही में सलमान खान के TV शो Big boss में पहुंचे थे। इन दिनों वो अपने उस ब्यान के लिए चर्चा में हैं जिसमें उन्होंने बताया था कि वो सोशल मीडिया (social media) से अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button