ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

इंटरव्यू में भाई सलमान पर ऐसा क्या बोल गए Arbaaz Khan, उनके इस बयान पर भड़के लोग

अरबाज ने अपनी कुछ पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि एक समय था जब मुझे कोई सलमान खान के भाई के रूप में टैग करता था तो बुरा लगता था। लेकिन आज मैं ये बात सोचता हूं तो मुझे लगता है कि से सब बातों का कोई मतलब नहीं है।

नई दिल्ली: अरबाज खान एक्टर के साथ-साथ फिल्म निर्माता और निर्देशक भी है। हालांकि अभिनय के क्षेत्र में अरबाज (Arbaaz Khan) को कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई, लेकिन निर्देशक के रुप में उन्होंने अच्छा काम किया है।

हालांकि चाहे कितना भी फेम अरबाज और सोहेल ने पाया हो, लेकिन सलमान खान के जितनी सफलता दोनों भाईयों को नहीं मिल पाई। एक इंटरव्यू में अरबाज ने कहा है कि वह अपनी अलग पहचान बनाना चाहते थे। लेकिन उन्हें सलमान के भाई और मलाइका अरोड़ा के पति के नाम से संदर्भित किया जाता था तो बुरा लगता था।

अरबाज़ खान का बयान

हाल ही में एक इंटरव्यू में अरबाज ने अपनी कुछ पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि एक समय था जब मुझे कोई सलमान खान के भाई के रूप में टैग करता था तो बुरा लगता था। लेकिन आज मैं ये बात सोचता हूं तो मुझे लगता है कि से सब बातों का कोई मतलब नहीं है।

मुझे अक्सर सलीम खान का बेटा, सलमान खान का भाई या मलाइका अरोड़ा का पति कहा जाता था। लेकिन अब मैं यह सोच कर खेद महसूस करता हूं। क्योंकि मुझे उन बातों पर ध्यान ही नहीं देना चाहिए। कुछ चीजें हम कभी नहीं बदल सकते। लोगों की मानसिकता बदलने का कोई मतलब नहीं है।

अगर ऐसा कुछ होता है तो बस आपको धैर्य रखना चाहिए। जिस दिन आप खुद को दूसरों से ऊपर मानेंगे, आप उस दिन अपने अस्तिव का आनंद उठाएंगे। लोग ऐसा क्यों कहते हैं? आप लोगों को खुश कर सकते हैं या नहीं? किस हद तक कर सकते हैं? ये सब आपको सोचने की जरूरत नहीं है।

अगर अरबाज की वर्क लाइफ की बात करें तो अरबाज इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘तानाओ’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस सीरीज का निर्देशन सुधीर मिश्रा और सचिन कृष्णा ने किया है। यह लोकप्रिय इजरायली वेब सीरीज ‘फौदा’ का हिंदी रीमेक है। इसमें अरबाज ने एक कमांडर की भूमिका निभाई है।

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button