ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Smriti Irani: भारत की महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी ने BF ARJUN से की शादी,

भारत की महिला एंव बाल विकीस मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी ने BF अर्जुन से की शादी, स्मृति ईरानी(Smriti Irani) की सौतेली बेटी शैनेले ईरानी ( shanelle Irani) ने 9 फरवरी 2023 को अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला के साथ शादी रचाई।

भारत की महिला एंव बाल विकीस मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी ने BF अर्जुन से की शादी, स्मृति ईरानी(Smriti Irani) की सौतेली बेटी शैनेले ईरानी ( Shanelle Irani) ने 9 फरवरी 2023 को अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला के साथ शादी रचाई। दोनों की जोधपुर के खिमसर किले में हुई ग्रैंड वेडिंग की झलकियां सामने आई हैं। आइए दिखाते हैं।

पूर्व टीवी एक्ट्रेस व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के घर इन दिनों खुशियों का माहौल है, क्योंकि उनकी सौतेली बेटी शैनेल ईरानी ने 9 फरवरी 2023 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला(Arjun bhalla) से शादी कर ली है। दोनों की शादी की रस्में राजस्थान के खिमसर किले में पूरी की गईं। अब उनकी वेडिंग की कुछ झलकियां सामने आई हैं।

शैनेल ईरानी ने अपनी शादी में पहना रेड लहंगा
शादी समारोह की तस्वीरों में शैनेल ईरानी(shanelle irani) और अर्जुन भल्ला ( Arjun bhalla) अपने वेडिंग आउटफिट में काफी प्यारे लग रहे है। तस्वीर में अर्जुन भल्ला क्रीम रंग की शेरवानी में डैपर लग रहे थे, जिसे उन्होंने लाल दोशाला और मैचिंग पगड़ी के साथ स्टाइल किया था। दूसरी ओर, शैनेल ईरानी ने एक ट्रेडिशनल रेड लहंगा चुना था। नई दुल्हन ने अपने गोल्डन कलीरे को फ्लॉन्ट किया था और अपने पति के साथ कैमरे के लिए पोज भी दिया।

स्मृति ईरानी ने बेटी शैनेल की शादी में पहनी गोल्डन पैचवर्क वाली सिल्क साड़ी
अर्जुन भल्ला (Arjun Bhalla) की बारात की तस्वीरों में से एक में हम स्मृति ईरानी (smriti irani) को दूल्हे राजा का स्वागत करते हुए देख सकते हैं। उन्हें लाल रंग की रेशमी साड़ी में देखा गया, जिस पर गोल्डन पैचवर्क थे। गजरे से सजे जूड़े से अपने लुक को पूरा करते हुए स्मृति ईरानी ने अपने लुक में और आकर्षण जोड़ने के लिए एक स्टेटमेंट नेकपीस चुना था। एक झलक में स्मृति ईरानी( smriti irani) अपनी बेटी की शादी में शंख बजाती हुई भी नजर आ रही हैं। जहां स्मृति ईरानी ( smriti irani)की बेटी शैनेल ने रचाई शादी, उस किले की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Read: Latest News Today, Hindi News। News Watch India

Smriti Irani की बेटी Shanella Irani की सगाई
26 दिसंबर 2021 को स्मृति ( smriti) ने अपनी बेटी शैनेल ईरानी ( Shanella irani)की सगाई की घोषणा की थी। खूबसूरत तस्वीरों में हम खुशहाल जोड़े को एक खूबसूरत बैकग्राउंड में एक-दूसरे के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। तस्वीर में अर्जुन को एक घुटने पर बैठे हुए देखा जा सकता है, क्योंकि उन्होंने रोमांटिक डेट में शैनेल को प्रपोज किया था, जबकि दूसरी तस्वीर में कपल को मुस्कुराते हुए दिखाया गया था। हालांकि, हम शैनेल ईरानी की सगाई की अंगूठी से अपनी नजरें नहीं हटा सके। तस्वीरों को साझा करते हुए स्मृति ने अपने दामाद के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा था और उनका अपने परिवार में स्वागत किया था।

यह भी पढ़े: Shahrukh khan: शाहरुख खान की घड़ी की कीमत इतनी कि आप खरीद सकते है एक बंगला

Smriti Irani की लव लाइफ
बता दें कि स्मृति ईरानी( smriti irani) को अपनी दोस्त मोना ईरानी ( mona irani)के पूर्व पति जुबिन ईरानी से प्यार हो गया था। कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2001 में एक इंटीमेट वेडिंग समारोह में शादी कर ली थी। जुबिन और मोना की एक बेटी भी है, जिनका नाम शैनेल है। स्मृति अपनी सौतेली बेटी के साथ एक मधुर और सौहार्दपूर्ण संबंध साझा करती हैं। शैनेल (shanella) के अलावा, स्मृति के दो और बच्चे ज़ौहर ईरानी और ज़ोइश ईरानी हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button