ट्रेंडिंग

Shubman Gill With Sara Ali Khan News: शुभमन गिल ने T-20 के बिजी शेड्यूल से निकाला समय, वायरल फोटो ने मचाया धमाल.

हाल ही में, भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा अली खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दोनों एक संग एयरपोर्ट (Airport) पर नजर आ रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं.

इन दिनों भारतीय क्रिकेटर (Indian cricketer) शुभमन गिल (Shubman Gill) अपनी रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. शुभमन गिल का नाम लगातार बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान( sara ali khan)  से जोड़ा जा रहा है, जिसके बाद हर कोई यह समझने के लिए बेताब है कि यह कौन-सी सारा हैं, बॉलीवुड अभिनेत्री  सारा अली खान या फिर सारा तेंदुलकर ? लेकिन अब लगता है कि इस बात से भी पर्दा हट गया है. जी हां, क्योंकि सोशल मीडिया पर शुभमन गिल की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह एक्ट्रेस सारा अली खान (sara ali khan ) के साथ नजर आ रहे हैं.

Read: Bollywood Hindi News (बॉलीवुड समाचार) – News Watch India

तस्वीरें हुई वायरल तो फैंस करने लगे ऐसे कमेंट

दरअसल, 2 फरवरी 2023 को एक नेटिजन ने अपने इंस्टा हैंडल से शुभमन गिल की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सारा अली खान, ( sara ali khan) शुभमन गिल के साथ बात करती हुईं और क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं. कहाँ जा रहा है कि यह तस्वीर अहमदाबाद एयरपोर्ट (Ahmedabad Airport) की है. शुभमन गिल और सारा अली खान ने अभी तक अफेयर की इन खबरों पर कोई रिएक्ट नहीं किया है, लेकिन इस तस्वीर ने एक बार फिर उनके अफेयर को हवा दे दी है. यह तस्वीर अभी की है या फिर पुरानी,इस बात का पता नहीं चल पाया है.

Sara को डेट करने की खबरों पर Shubman  का रिएक्शन

इससे पहले, पंजाबी चैट शो ‘दिल दियां गल्लां’ Dil Diya Dalla में अभिनेत्री सोनम बाजवा ने शुभमन से सारा के साथ डेटिंग को लेकर सवाल पूछा था, तो उन्होंने कहा था कि हो सकता है वह उन्हें डेट कर रहे हों. जब सोनम बाजवा ने कहा कि ‘सारा का सारा सच बोल दो’, तो शुभमन गिल ने चुटकी लेते हुए कहा था, ”सारा का सारा सच बोल दिया।”

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button