Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशचुनावट्रेंडिंगराजनीतिराज्य-शहर

Lok Sabha Election Update: श्रावस्ती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से प्रत्याशी राम शिरोमणि वर्मा का हो रहा सपा समर्थकों द्वारा विरोध

Lok Sabha Election Update: श्रावस्ती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र उत्तरी भारत में उत्तर प्रदेश राज्य के 80 लोकसभा (संसदीय) निर्वाचन क्षेत्रों में से एक है। श्रावस्ती 58 लोकसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राम शिरोमणि वर्मा को लेकर सपा समर्थकों मे विरोध दिखाई दे रहा है। समर्थकों के द्वारा अलग – अलग सोशल मीडिया प्लैटफ़ॉर्म पर पोस्ट करके उनका जमकर विरोध किया जा रहा है।

सपा समर्थकों द्वारा सोशल मीडिया प्लैटफ़ॉर्म पर पोस्ट करते हुए लिखा जा रहा है की, जो 5 साल तक लापता रहा, अपने क्षेत्र में दिखाई नहीं दिया, जिसके लापता होने की छवी पूर्व में ही दिमाग में छप चुकी है। उसको ही समाजवादी पार्टी के द्वारा लोकसभी सिट से प्रत्याशी बनाया गया है, अगर सपा सुप्रीमो के द्वारा नहीं बदला गया प्रत्याशी तो श्रावस्ती में समाजवादी पार्टी को हार का सामना करना पड़ेगा।

क्यों हो रहा विरोध प्रदर्शन

श्रावस्ती में समाजवादी पार्टी के समर्थकों द्वारा इंडिया गठबंधन और समाजवादी पार्टी से बनाए गए लोकसभा प्रत्याशी राम शिरोमणि वर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा जा रहा है कि, जो 2019 मे चुनाव जीतने के बाद 5 साल लापता रहा, अपने क्षेत्र में दिखाई नहीं दिया, जिसके लापता होने का पेंपलेट जिले में चिपकाया गया हो और उस बात के लिए वो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ हो, उसी को ही समाजवादी पार्टी के द्वारा इस बार 2024 के लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बना कर खड़ा किया गया है।

राम शिरोमणि वर्मा ने क्या कहा

हालांकि सपा समर्थकों के द्वारा सोशल मीडिया के जरिए अपना विरोध प्रदर्शन कर अपना संदेश समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव तक पहुंचाकर श्रावस्ती में प्रत्याशी के बदलने की मांग की जा रही है, वही सांसद राम शिरोमणि वर्मा के विरोध मे सोशल मीडिया पर पोस्ट भरे पड़े है, सोशल मीडिया पर सपा समर्थको ने मोर्चा खोल रखा है।

इतने बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया पर हो रहे विरोध से सपा प्रत्याशी कैसे निपटेंगे ये आने वाला समय ही बताएगा हालाकि विरोध को लेकर सपा प्रत्याशी सासंद राम शिरोमणि वर्मा ने कहा कि जो विपक्षी हैं उनका क़ाम ही है लापता बताना मुझे यहां तक कहा जाता है की सांसद जी लापता सांसद जी। जिसे सुनके मुझे हंसी आती है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button