ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

Aditya Singh Rajput Death: Spiltsvilla फेम आदित्य सिंह राजपूत की 32 साल की उम्र में मौत

Aditya Singh Rajput Death: 22 मई सोमवार की दोपहर फिल्मी  इंडस्ट्री (Film Industry) के लिए बुरी खबर लेकर आई. जाने माने एक्टर और मॉडल और कोस्टिंग डायरेक्टर आदित्य सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की खबर सामने आयी है आदित्य की मौत ने उनके दोस्तों और फैंस को हिला कर रख दिया है।  जानकारी के मुताबिक बता दें एक्टर आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) का शरीर अंधेरी स्थित घर के बाथरूम की जमीन पर पड़ा मिला . उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हे मृत घोषित कर दिया.

ड्रग की ओवरडोज से हुई मौत

पुलिस ने जानकारी दी कि 32 वर्षीय एक्टर ओशिवरा इलाके में स्थित एक आवासीय बिल्डिंग में 11वें मंजिल पर बने फ्लैट में रहे अपने दोस्त के साथ रह रहे थे. मृत्यु का सही कारण अभी पता नहीं चल सका है, लेकिन शुरुआती जांच के हिसाब से एक्टर की मौत के पीछे का कारण ड्रग की ओवरडोज भी हो सकता है। ओशिवरा पुलिस सभी एंगल से केस की जांच कर रही है।

300 से अदिक विज्ञापन फिल्मों में भी किया काम

आदित्य सिंह राजपूत ने इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बनाई हुई है अभिनेता आदित्य उत्तराखंड के रहने वाले थे, लेकिन दिल्ली में बस गये थे। (Aditya Singh Rajput)आदित्य सिंह राजपूत ने 17 साल की उम्र में मॉडलिंग (Modeling) की शुरुआत की थी.  इसके बाद उन्होंने कुछ शो में काम किया। आदित्य को ‘Spiltsvilla’ और ‘Dirty thing शो में काम करने से पहचान मिली थी। आदित्य 300 से अदिक विज्ञापन फिल्मों में भी काम कर चुके है

Read Also: RBI Decision on 2000 note: जनता का सवाल 2000 के नोट के बाद आएगा 1000 रूपए का नोट??(RBI) के गवर्नर शक्तिकांत दास ने दिया जवाब

फिल्मों में भी कर चुके है काम

आपको बता दें  आदित्य  सिंह राजपूत ने ‘Maine Gandhi Ko Nahin Mara’ और Krantiveer’ जैसी फिल्मों में भी काम किया था. इसके साथ ही उन्होंने  TV शो कैम्बाला इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (Investigation Agency) में रोहित घोष नाम का अभिनय किया था. एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने के बाद आदित्य ने खुद का ब्रांड ‘pop culture’ शुरू किया, जिसके तहत वह Casting Director का काम करते थे, और इसी के जरिये अपने करियर को आगे बढ़ा रहे थे। लेकिन कहते है ना होनी को कोई नही टाल सकता. किसी को नही पता था आदित्य  सिंह राजपूत का करियर और जिंदगी इस मुकाम पर आकर खत्म हो जाएगी.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button