क्राइमन्यूज़राजस्थान

सुखदेव सिंह की पत्नी शीला शेखावत ने दी चेतावनी, कहा अपराधियों का एनकाउंटर हो नहीं तो होगा उग्र आंदोलन

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: राजस्थान में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी ने पुलिस को चेतावनी दीं है कि अगर हमारे पति की हत्या करने वाले आरोपियों को जल्द से जल्द एनकाउंटर नहीं किया गया तो हम पूरे देश में उग्र आंदोलन करेंगे. उन्होने कहा कि हमारे पति ने अपनी सुरक्षा के लिए प्रशासन से सुरक्षा की मांग की थी लेकिन उन्हें प्रशासन से सुरक्षा नहीं मिली. इसके बाद सुखदेव सिंह ने खुद 3 बॉडीगार्ड रख लिए थे. गैंगस्टर रोहित ने लगभग डेढ़ साल पहले धमकी दी थी कि सुखदेव सिंह को जान से मार दूंगा. लेकिन सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने इस धमकी को हल्के में लिया. .यहीं वजह है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद से ही उनके समर्थक खूब विरोध कर रहे हैं.

Also Read: Latest Hindi News Karni Sena chief murder। Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case In HIndi

गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत ने राजस्थान पुलिस को चेतावनी दीं है कि हमारे पति की हत्या करने वालों का बहुत जल्द ही एनकाउंटर कर दें. अगर पुलिस आरोपियों का एनकाउंटर नहीं करती है तो हमारे एक आवाज लगाने पर हालात बहुत ज्यादा खराब हो जाएंगे. यहीं वजह है कि हमने पुलिस को 72 घंटे का समय दिया है कि आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया जाए नहीं तो हम पूरे देश में उग्र आंदोलन करेंगे. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत ने बीते दिनों बातचीत में बताया था कि एक शेर को घर में घुसकर धोखे से मारा गया है. हमें इस पर सरकार से इंसाफ चाहिए. हत्या करने वाले अपराधियों का एनकाउंटर होना चाहिए. हमारी पहली और आखिरी मांग है कि आरोपियों का एनकाउंटर हो. इसके अलावा हमारी कोई मांग नहीं है. अगर पुलिस हमारी मांगे सुनती है तो ठीक है. नहीं तो हमें अपने तरीके से समझाना आता है. पहले हमारे पति ने समझाया था. अब मैं समझाती हूं.

Read More News: Latest Political News Today in Hindi | Political Samachar in Hindi

2016 से हमारे पति ने कई बार प्रशासन से सुरक्षा की मांग किए और आंदोलन भी किए थे. इसके बावजूद भी प्रशासन और सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंगी. अगर प्रशासन की तरफ से हमें सुरक्षा मिल गई होती तो हमारे पति की हत्या नहीं होता. सरकार ने इस मामले में सरासर अनदेखी की है. शीला शेखावत ने कहा कि हमें तो राजनीति नहीं पता है. लेकिन ये साफ है कि हमारे पति की षड्यंत्र से हत्या की गई है. इस हत्या के पीछे बड़े-बड़े लोग शामिल हैं. जिस दिन पूरे मामले का काला चिट्ठा खुलेगा उस दिन पूरा सच सामने आ जाएगा. उन्होनें कहा कि अब तक हमारे पति श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के माध्यम से गरीबों का साथ दिए हैं. लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं रहे अब मैं लोगों के साथ राजपूत करणी सेना के माध्यम से उनके सुख दुख में खड़ी रहूंगी.

Read Here : Latest Hindi News Sports News | Sports News Samachar Today in Hindi

आपकों बता दें कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को उनके ही आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्या की पूरी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे रोहित गोदारा ने ली है. हत्या आरोपी नितिन फौजी हरियाणा के महेंद्रगढ़ का निवासी है. वहीं रोहित राठौर राजस्थान के अलवर का रहने वाला है. इसके साथ ही नितिन फौजी सेना में सिपाही है. उसकी पोस्टिंग अलवर में है. नितिन फौजी ने 8 नवंबर को दो दिन की छुट्टी लेकर घर आया था. इसके बाद से नितिन फौजी ड्यूटी ज्वाइन नहीं की.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button