ट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबर

Delhi Airport पर बढ़ती भीड़ ने बढ़ाई लोगों और सरकार की टेंशन, होगी हाई लेवल मीटिंग, आ सकते हैं बड़े फैसले

इस मामले (Delhi Airport) को लेकर आज दिल्ली में गृह मंत्रालय में 11 बजे से हाई लेवल मीटिंग होने वाली थी जो अब शुरु हो चुकी है। उम्मीद है मीटिंग में इस समस्या को लेकर कई बड़े फैसले आ सकते हैं और लोगों को राहत मिल सकती है।

नई दिल्ली: कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक ख़बर बहुत ज़्यादा वायरल हो रही है जिससे बहुत लोगों को परेशानी का सामना कर पड़ रहा हैं। बता दें दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport) के टर्मिनल 3 पर इस समय भीड़ बेकाबू नज़र आ रही है और वहां की मेनेजमेंट के लिए इसपर काबू करना बहुत ही ज़्यादी मुश्किल साबित हो रहा है। बीते दिनों एयरपोर्ट का दृश्य दिखाते हुए और अपनी परेशानियों के बारे में बताते हुए सोशल मीडिया पर कई यात्रियों ने शिकायत की थी। इस मामले (Delhi Airport) को लेकर आज दिल्ली में गृह मंत्रालय में 11 बजे से हाई लेवल मीटिंग होने वाली थी जो अब शुरु हो चुकी है। उम्मीद है मीटिंग में इस समस्या को लेकर कई बड़े फैसले आ सकते हैं और लोगों को राहत मिल सकती है।

अचानक निरीक्षण पर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया

सोशल मीडिया पर यात्रियों के शिकायतों के बाद से सरकार के केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी एयरपोर्ट के सरप्राइज़ विज़ीट पर पहुंच गए। यह वाक्या 12 दिसंबर सोमवार का है जब वो और अधिकारियों के साथ निरक्षण के लिए एयरपोर्ट पर गए थें। वहां उन्होने बहुत से सुझाव भी दिए थें और उसे लागू करने को भी कहा था। सिंधिया ने 14 की जगह 16 चेक इन गेट करने के आदेश भी दिए। लोगों के आसानी के लिए भी बहुत से और भी नियम बनाने के निर्देश दिए गए।

यह भी पढ़ें: BJP Supporter Muslim Youth: BJP ज्वाइन करने के लिए CM योगी को खून से लिखी चिठ्ठी

ये अधिकारी होगें मीटिंग में मौजूद

एयरपोर्ट पर भीड़ को लेकर हो रही हो हाई लेवल मीटिंग में केंद्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला मौजूद होगें और वहां पर बड़े फैसले लिए जाने की भी उम्मीद है। ये मीटिंग सुबह 11 बजे से शुरु हो चुकी है जिसमे नागरिक उड्डयन सचिव, दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के वरिष्ठ अधिकारी, केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के महानिदेशक, इंटेलिजेंस ब्यूरो प्रमुख, भारतीय विमानपत्तन प्रधिकरण के अध्यक्ष और आव्रजन विभाग के वरिष्ठ अधिकारी शामिल हुए हैं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button