ट्रेंडिंग

आदिपुरूष फिल्म के विवाद पर सामने आई नेहा सिंह राठौर, गाने के अंदाज में कसा तंज, देखिए वीडिओ

Adipurush Movie: आदिपुरूष फिल्म को लेकर लगातार विवाद जारी है। इस फिल्म पर मचा बवाल है कि थमने का नाम ही नही ले रहा है। जब से ये फिल्म रिलीज हुई है तब से एक के बाद एक नए नए ताजा अपडेट सामने आ रहे हैं।  कभी जनता का गुस्सा तो कभी सियासतदारों की सियासती का सामना करना पड़ रहे है। सोशल प्लेटफार्म फेसबुक, ट्वीटर और इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफार्म में लोग अपनी भड़स निकाल रहे हैं। इतना ही नही आदिपुरूष फिल्म बैन करने की मांग नें भी धरपटक जोर पकड़ लिया है।

तो वही इसी कड़ी में अब बिहार की चर्चित लोक गयिका नेहा सिंह राठौर भी सामने आई है। उन्होंने भी इस फिल्म को लेकर अपनी भड़ास निकालते हुए तंज कसा है। नेहा अपने गाने वाले अंदाज से  मनोज मुंतसिर पर जमकर बरसती नजर आई है।  नेहा ने निशाना साधते हुए गाना लिखा है। जिसका टाइटल है।  धत्त तेरी की…..ने हा ने इस गाने को लिखकर अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट किया है।  आदिपुरूष फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतसिर को भी टैग किया है।

दरअसल फिल्म आदिपुरुष 16 जून को रिलीज हुई थी जिसके बाद से दर्शकों ने डायलॉग को लेकर मनोज मुंतशिर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोग इस फिल्म ने नाखुश नजर आ रहे हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में रामायण के पात्रों से भी छेड़छाड़ की गई है जिससे लोग नाराज हैं. ऐसे में ‘ठीक बा’ फेम नेहा सिंह राठौर ने गाने के जरिए हमला तो बोला है, उन्होंने सवाल भी उठाए हैं.

तो वही आपको बता दें कि आदिपुरूष छिड़ा बवाल नेपाल तक कैसे जा पहुंचा। दरअसल फिल्म में जानकी को भारत की बेटी बताया गया है। ये बात नेपाल को कैसे हजम हो पाती ऐसे में काठमांडू के मेयर बोलेन शाह ने इस पर नाराजगी भी जाहिर कर दी है क्यों कि कहा जाता है कि माता सीता नेपाल की बेटी हैं। लेकिन इस फिल्म में  सीता को नेपाल के बजाय भारत की बेटी के रूप में दिखाया गया है।

लेकिन आपको ये भी बता दे कि नेपाल में फिल्म को बैन किए जाने के फैसले पर नेपाल सरकार और मेयर के बीच अनबन बनी हुई है। मेयर के फैसले को नेपाल सरकार ने खडंन कर दिया है ‘आदिपुरुष’ पर हर तरफ मचा बवाल मचा हुआ है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button