ट्रेंडिंगन्यूज़

फ्लाइट में बैठे यात्री ने Air Hostess की बनाई ऐसी पेटिंग, जब उसे दिखाया तो हुआ यूं…

फ्लाइट के अंदर से ऐसे कई वीडियोज (Air Hostess) सामने आते रहते हैं जिसमें यात्रियों के लड़ने झगड़ने के मामले तो कई बार अन्य किसी घटनाओं की वजह से फ्लाइट के अंदर के मामले दुनियाभर में वायरल हो जाते हैं। इसी कड़ी में एक बेहद क्यूट वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा यही कि एक यात्री ने ऐसा कमाल कर दिया कि एक एयर होस्टेज काफी खुश हो गई।

नई दिल्ली: फ्लाइट के अंदर से ऐसे कई वीडियोज (Air Hostess) सामने आते रहते हैं जिसमें यात्रियों के लड़ने झगड़ने के मामले तो कई बार अन्य किसी घटनाओं की वजह से फ्लाइट के अंदर के मामले दुनियाभर में वायरल हो जाते हैं। इसी कड़ी में एक बेहद क्यूट वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा यही कि एक यात्री ने ऐसा कमाल कर दिया कि एक एयर होस्टेज काफी खुश हो गई।

स्केच आर्टिस्ट ने दिखाया कमाल

बता दें यह घटना जापानी एयरलाइंस की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक फ्लाइट यहां के एक शहर से दूसरे शहर में जा रही थी. इसी बीच एक एयर होस्टेज लोगों को खाने पीने की चीजें पूछने और सर्व करने के लिए उनके पास जाती है। इसी बीच वह एयर होस्टेज वहां भी पहुंच गई जहां एक स्केच आर्टिस्ट बैठा हुआ था।

होस्टेज को एकदम -पन्ने पर उतार दिया

मजे की बात यह है कि शायद किसी को नहीं मालूम था कि यह शख्स स्केच आर्टिस्ट है. एयर होस्टेज वहां से आगे बढ़ी तो थोड़ी ही देर में उस आर्टिस्ट ने एयर होस्टेज को एकदम -पन्ने पर उतार दिया. उसने एयर होस्टेज का वही चित्र उस पर बनाया जिस अंदाज में वह उसके सामने आई थी। इसके बाद उसने इसे पेन्सिल से और सही बनाकर उसके सामने पेश करने का प्लान बनाया।

ये भी पढ़ें-Twitter के मालिक एलन मस्क ने दिया ब्लू टिक यूजर्स को झटका, जानें अब ऐसा क्या कह दिया?

जैसे ही वह आर्टिस्ट उस एयर होस्टेज के पास पहुंचा तो उसे लगा कि यह यात्री शायद किसी काम से आया होगा लेकिन जब उसने अपने हाथ में लिया हुआ पन्ना दिखाया तो एयर होस्टेज खुशी से चिल्ला उठी। वह खुश हो गई और इसके बदले उस आर्टिस्ट को एयर होस्टेज ने उसे थैंक्यू कार्ड दिया और उस पर कुछ शब्द लिखे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button