क्राइमदिल्लीन्यूज़बड़ी खबर

दिल्ली के लोग हुए पत्थर दिल! वसंत कुंज का ये हादसा देख कांप जाएगी रूह!

Delhi Vasant Kunj : राजधानी दिल्ली के वसंत कुंज (Vasant Kunj) इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इस हादसे ने इसी साल न्यू ईयर की रात हुए कंझावला कांड (Kanjhawala incident) की यादें ताजा करा दी हैं। दिल्ली की सड़क पर खुलेआम हुए इस हादसे का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स टैक्सी के नीचे घिसटता दिख रहा है। दिल्ली पुलिस अब इस मामले की जांच करने में जुट गई है। चलिए बताते है आपको क्या है पूरा मामला और कैसे हुआ यह हादसा?

delhi vasant kunj

Read More: Latest News in Hindi | Hindi ki Tazza Samachar

राजधानी दिल्ली के वसंत कुंज इलाके (delhi vasant kunj ) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। इस हादसे ने इसी साल न्यू ईयर की रात हुए कंझावला कांड Kanjhawala case) की यादें ताजा करा दी हैं। साल 2023 के पहले ही दिन दिल्ली के कंझावला इलाके में स्कूटी सवार लड़की को कार ने टक्कर मार दी थी और उसे 12 किमी तक घसीटती रही। अब ठीक ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जहां एक टैक्सी एक शख्स को घसीटते हुए ले जा रही है।

आपको बता दें कि इस भयावह हादसे का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स टैक्सी के नीचे घिसटता दिख रहा है। दिल्ली पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है और पता लगाया जा रहा है कि यह हादसा कैसे हुआ?

टैक्सी ड्राइवर के रूप में हुई मृतक की पहचान

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार 10 अक्टूबर की रात करीब 11.20 बजे उत्तरी वसंत कुंज थाने (Vasant Kunj police station) में इस हादसे को लेकर पीसीआर कॉल (PCR call) मिली कि एक अज्ञात शव जिस पर चोट के गहरे निशान हैं एनएच8 (NH8) के पास मिली है।

मृतक की पहचान बिजेंद्र 43 साल का फरीदाबाद (Faridabad) निवासी टैक्सी ड्राइवर के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 302/201 (section 302/201 of IPC) के तहत केस दर्ज किया है।

वीडियो देख कांप जाएगी रूह!

जो वीडियो सामने आया है उसमें उसमें साफ़ देखा जा सकता है कि वीडियो के शुरुआती कुछ सेकंड में बिजेंद्र (Bijendra) जिंदा नजर आ रहा है। वह अपने आप को बचाने के लिए हाथ मार रहा है और सड़क से ऊपर आने की कोशिश कर रहा है। हालांकि टायर में फंसने के चलते वह कुछ देर बार हिम्मत हार गया और शांत पड़ गया। इसके बाद भी टैक्सी उसे घसीटती रही।

ये भी जानकारी मिली है कि वीडियो टैक्सी के पीछे चल रही गाड़ी में सवार लोगों ने बनाया। ऐसे में इन लोगों पर भी सवाल है कि अगर वीडियो बनाने के बजाय ये लोग टैक्सी को रोकते तो शायद बिजेंद्र की जान बच जाती। आज कल लोगों में इंसानियत ख़त्म होती जा रही है जिसमें किसी की जान बचाने से जरूरी उसका वीडियो बनाना ज्यादा जरूरी माना जाता है।

Sarita Maurya

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button