लाइफस्टाइल

होली पर ये खास एथनिक आउटफिट बनाएंगे आपको सबसे आकर्षक!

Womens Holi Festival dress | Dress for holi festival for girl

Womens Holi Festival Dress: यदि आप भी होली के खास अवसर  पर सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के लुक को कॉपी जरूर करें।

होली रंगों का त्योहार है. होली का त्योहार हर किसी के जीवन में रंग भर देता है। होली के मौके पर सबसे बड़ा सवाल ये है कि इस दिन क्या पहनें? होली के  त्योहार पर क्या आप भी चाहती हैं कि आप सबसे  खूबसुरत  दिखे? इसके लिए आपको बॉलीवुड सेलेब्स से प्रेरणा लेनी चाहिए। आज हम आपके लिए ऐसे आउटफिट लुक लेकर आए हैं जिन्हें आप आसानी से रीक्रिएट कर सकती हैं। आइए एक नजर डालते हैं कि होली के त्योहार पर क्या पहनना है।

दीपिका पादुकोण का लुक

दीपिका पादुकोण (deepika padukone) का ये लहंगा लुक होली पार्टी के लिए बेस्ट है। आप भी इस होली पर ऐसा ही लहंगा पहन सकती हैं। उन्होंने सफेद और लाल स्कर्ट के साथ ब्लैक और रेड कलर का ब्लाउज पहना हुआ है. अपने लुक को पूरा करने के लिए दीपिका ने चांद वाली ईयररिंग्स पहनी हुई  हैं।

इस तरह की स्कर्ट आपको बाजार में भी आसानी से मिल जाएगी। आप चाहें तो इसके साथ प्लेन ब्लाउज भी पहन सकती हैं। इससे आपका लुक बेहद सिंपल लगेगा।

पहनें साड़ी

क्या आपको साड़ी पहनने का शौक है? इसलिए आप हर फंक्शन में साड़ी पहनती हैं? इस बार होली पर साड़ी भी ट्राई करें. होली पर ज्यादातर सफेद रंग के कपड़े पहने जाते हैं। आप सफेद रंग की पोल्का साड़ी भी पहन सकती हैं।

अभिनेत्री विद्या बालन (vidhya balan) का साड़ी कलेक्शन काफी हट कर और अच्छा है। आप उनसे आउटफिट के लिए इंस्पिरेशन ले सकती हैं। होली पर विद्या बालन ने पोल्का डॉट साड़ी पहनी थी. यह साड़ी सिंपल के साथ-साथ एलिगेंट लुक भी देगी।

सूट करें कैरी

अगर आप होली पर कंफर्टेबल के साथ-साथ खूबसूरत लुक भी चाहती हैं तो नेहा कक्कड़ के इस सूट लुक को कॉपी करें। आप चाहें तो सिंपल व्हाइट सूट के साथ heavy colourfull duptta कैरी कर सकती हैं। इससे आपका लुक निखर जाएगा. सूट के साथ ब्रेड hairstyle  बनाएं और earring से अपने लुक को पूरा करें।

इन बातों का रखें ध्यान

होली के पर्व पर रंगों की वजह से  कपड़े खराब हो जाते हैं. ऐसे में आपको अपने आउटफिट्स (Outfites) पर ज्यादा पैसे खर्च नहीं करने चाहिए, क्योंकि आप उन्हें दोबारा नहीं पहन पाएंगे।

अगर आप होली पर हैवी ईयररिंग्स (earrings) पहन रही हैं तो बालों को खुला न रखें। इससे आपको परेशानी हो सकती है क्योंकि भारी झुमके बालों में फंस सकते हैं।

आप चाहें तो अपनी मां की साड़ी से भी होली के लिए आउटफिट सिलवा सकती हैं। साड़ी से लेकर सूट और ड्रेस तक सब कुछ बनाया जाता है।

आशा है आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए आर्टिकल के नीचे कमेंट सेक्शन में कमेंट करके हमें जरूर बताएं और हमारी वेबसाइट न्यूजवॉच इंडिया से जूड़े रहें।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button