खेल

भारत-अफगानिस्तान के बीच तीसरा टी-20 आज, जानिए प्लेइंग 11

India Vs Afghanistan 3rd t-20-आज भारत और अफगानिस्तान (India Vs Afghanistan) के बीच टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा। जो कि शाम 7 बजे शुरू हो जाएगा। अभी तक खेले गए दोनों मैचों में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया है। दूसरे टी-20 में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज को अपने नाम किया है। भारतीय टीम  के लिए युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाई थी। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने (India Vs Afghanistan) टी-20 सीरीज को भी अपने नाम कर लिया था। लेकिन अगर पहले और दूसरे टी-20 की बात की जाए तो दोनों ही मुकाबलों में कप्तान रोहित शर्मा फ्लॉप साबित हुए। दोनों ही मैचों में वो खाता नहीं खोल पाए थे।

Also Read: Latest Hindi News India vs Afghanistan । News Today in Hindi

अब तीसरे मुकाबला भी कई मायनों में अहम हो जाता है, क्योंकि सभी की निगाहें रोहित शर्मा औऱ विराट कोहली पर रहेंगी। साथ ही कई युवा खिलाड़ियों को भी मौका मिल सकता है। अगर दूसरे मुकाबले की बात की जाए तो  अफगानिस्तान (India Vs Afghanistan) की ओर से मिले 173 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही। रोहित शर्मा बिना खाता खोले आउट हुए थे। इसके बाद सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और किंग कोहली विराट कोहली ने 57 रनों की साझेदारी की थी। किंग कोहली 29 रन बनाकर आउट हो गए थे। जिसके बाद शिवम दुबे और यशस्वी जायसवाल के बीच 92 रनों की साझेदारी हुई थी।यशस्वी जायसवाल ने 34 गेंदों में ताबड़तोड़ 68 रनों की पारी खोली।

Also Read: Latest Hindi News India vs Afghanistan । News Today in Hindi

भारतीय क्रिकेट टीम ने 15.4 ओवर में चार विकेट खोकर 173 रन बना लिए थे। छह विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। अफगानिस्तान के लिए गुलबदीन नईब ने 57 रन बनाए थे। भारत के लिए अर्शदीप सिंह ने तीन और रवि बिश्नोई और अक्षर पटेल ने दो-दो विकेट लिए थे।

क्या हो सकती है प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान और बल्लेबाज), शिवम दुबे (पेस ऑलराउंडर) , विराट कोहली (बल्लेबाज) , यशस्वी जायसवाल, रिंकू सिंह (बैट्समैन), जितेश शर्मा (बल्लेबाज और बल्लेबाज), रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह अक्षर पटेल (ऑलराउंडर), वॉशिंगटन सुंदर (ऑलराउंडर) और  मुकेश कुमार

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button