Sliderउत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Sachin Seema haider News: सीमा हैदर और सचिन की सालगिरह पर पाकिस्‍तान से धमकी!

Sachin Seema haider News Live Update: अपने प्रेमी सचिन के लिए पाकिस्तान से भागकर भारत आई सीमा हैदर ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई है। ये देखने के बाद पाकिस्तान में बैठे सिमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर को गुस्सा आगया और वो भड़क गए. गुलाम हैदर ने अपने बच्चों को न केवल वापस माँगा है बल्कि उसने कहा कि सीमा को जल्द ही जेल जाना होगा.
सीमा हैदर (Seema haider) को पाकिस्तान (Pakistan) से भारत आए एक साल हो गया है, जिसका जश्न उन्होंने मनाया. पबजी खेलने के दौरान सीमा की दोस्ती सचिन से हो गई और उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। भारत में एक साल बिताने के बाद अब उन्होंने अपनी सालगिरह (aniversary) मनाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने पिछले साल 12 मार्च को नेपाल के एक मंदिर में शादी की थी। सीमा-सचिन ने जिस तरह से अपनी सालगिरह मनाई उससे सीमा के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर नाराज हो गए हैं.

दोनों ने अपनी शादी की पहली सालगिरह दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा (greater noida) के रबूपुरा गांव में परिवार के साथ मनाई. इस दौरान सीमा शादी के जोड़े में नजर आईं। इस दौरान सचिन दूल्हा भी बने रहे। उनके घर को मंडप की तरह सजाया गया है और उनके वकील एपी सिंह भी वहां मौजूद हैं. जब उनकी सालगिरह (anniversary) के जश्न की ये तस्वीर गुलाम हैदर तक पहुंची तो वो भड़क गए. उन्होंने कहा, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्या ड्रामा चल रहा है. इन सभी वीडियो (video) से सीमा खुद फंसती जा रही हैं.

मेरे बच्चों को अलग नहीं कर सकते

सीमा-सचिन के वकील गुलाम हैदर ने निशाना साधते हुए कहा, ‘हम भारत की अदालतों का सम्मान करते हैं. लेकिन भारत में रहकर भी वे इनका उल्लंघन कर रहे हैं. क्या उन्हें कोई पूछने वाला नहीं है? एक-एक चीज का हिसाब देना होगा. मेरे वकील मोमिन मलिक बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और मैं उनके काम से बहुत खुश हूँ । उन्होंने आगे कहा, “दुनिया का कोई भी कानून मेरे बच्चों को मुझसे अलग नहीं कर सकता।” 10 साल के बच्चों के सामने शादी का ये दिखावा किस कानून के तहत हो रहा है?

सीमा को होगी जेल?

गुलाम हैदर ने धमकी दी कि सीमा, सचिन और नेत्रपाल को सजा मिलेगी. मेरे बच्चे यथाशीघ्र वापस आ जायेंगे। इस पर गुलाम के वकील मोमिन मलिक ने कहा कि यह उनका फेंका हुआ जाल था, जिसमें सीमा फंस गईं. उन्होंने घोषणा की, “सीमा को अब जेल में डाल दिया जाएगा और उसके साथ मौजूद चार बच्चों को पाकिस्तान में गुलाम के पास भेज दिया जाएगा।” अपने अदालती आवेदन में उन्होंने बताया की सीमा हैदर ने जमानत प्रपत्रों में हेराफेरी की है। सीमा की ये खुशी एक दो दिन की है। दुनियाभर के जो लोग चाहते हैं कि बच्चे गुलाम को मिलें, उनके लिए खुशी की बात है। न्याय की जीत होने वाली है और हमें भारत की न्याय व्यवस्था पर भरोसा रखना चाहिए। भारत का कानून इतना कमजोर नहीं कि कोई भी सीमा की तरह घुसपैठ कर धोखा दे दे। उसको सजा मिलेगी और वो जल्द सलाखों के पीछे होगी।”

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button