ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट का गोवा में दुनिया को कहा अलविदा, बहन बोली- हत्या हुई

गोवा(GOA)। भाजपा(BJP) नेत्री-टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट(42) की यहां मंगलवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गयी। गोवा पुलिस के दावा है कि हार्टअटैक होने के कारण सोनाली ने दुनिया को अलविदा कह दिया, जबकि उनकी बहन ने हत्या होने की बात कही है।

टिक टॉक स्टार के रुप में मशहूर सोनाली फोगाट(Sonali Fogat) फतेहाबाद(Fatehabad) (हरियाणा) की रहने वाली थीं। सोनाली का विवाह हरियाणा के हिसार निवासी संजय फोगाट से हुआ था, लेकिन 2016 में संजय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी। सोनाली अपने पीछे 7 साल की बेटी को छोड़ गयी हैं, जबकि उनके पति की मौत कई साल पहले ही हो गयी थी।

यह भी पढेंःमोहम्मद पैगम्बर पर विवादित टिप्पणी काआरोप, हैदराबाद से बीजेपी विधायक टी.राजा सिंह गिरफ्तार

सोनाली फोगाट अभिनय के क्षेत्र में अपना नाम करना चाहती थी। इसलिए वह छोटे पर्दे से जुड़ी होने के साथ ही राजनीति में भी सक्रिय थीं। उन्हें टिक टॉक स्टार माना जाता था। वह गोवा आपने किसी कार्यक्रम की शूटिंग करने आयी थीं और उन्हें 27 अगस्त को वापस अपने घर लौटना था। वह गोवा के एक रेस्टोरेंट में ठहरीं थी।

सोनाली की बहन का कहना है कि सोमवार को सोनाली ने अपनी मां को फोन करके खाने में गडबड़ी होने का आशंका जतायी थी। उन्होने कहा कि मुझे अपने खिलाफ किसी तरह की साजिश होने का शक हो रहा है। गोवा के डिप्टी एसपी जीवबा दालवी का कहना है कि बैचेनी होने की शिकायत पर सोनाली फोगाट को उत्तरी गोवा जिले के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल ले  जाया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उन्होने कहा कि प्रथम दृश्या हत्या हार्टअटैक से होती प्रतीत होती है, लेकिन मृत्यु का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही चल सकेगा।

सोनाली फोगाट भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष थीं। इसके अलावा वे हरियाणा(haryana), नई दिल्ली और चंडीगढ(Chandigarh) एसटी विंग की प्रभारी होने के साथ-साथ भाजपा कार्यकारिणी समिति की सदस्या भी थीं। वे बीजेपी के टिकट पर हरियाणा की आदमपुर विधान सभा का चुनाव भी लड़ी थीं, लेकिन तब कांग्रेस के कुलदीप विश्नोई(Kuldeep Vishonoi) से हार गयी थीं। कुलदीप कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आ गये हैं। इस सीट पर अब उपचुनाव में कुलदीप जहां अपने को भाजपा से टिकट से चुनाव लड़वाने की तैयारी में जुटे थे, वहीं सोनाली फोगाट भी फिर से बीजेपी के टिकट पर आदमपुर सीट से चुनाव लड़ने का दावा कर रही थीं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button