ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Tina Ambani: इंदौर में भी खुला ‘कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल’, टीना अंबानी ने तस्वीरे कीं सांझा

दिग्गज दिवंगत बिजनेसमैन धीरूभाई अंबानी (Tina Ambani) को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने देश को बहुत बड़ा कारोबार दिया है, जिसमें लाखों लोग काम करते हैं।

नई दिल्ली: दिग्गज दिवंगत बिजनेसमैन धीरूभाई अंबानी (Tina Ambani) को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने देश को बहुत बड़ा कारोबार दिया है, जिसमें लाखों लोग काम करते हैं। उनके निधन के बाद उनके दोनों बेटे मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी ने विरासत को आगे बढ़ाया है और अभी भी अपने पिता के नाम को ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं। हाल ही में, अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी (Tina Ambani) ने मध्य प्रदेश के इंदौर में नए ‘कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल’ के लॉन्च की झलकियां साझा की हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

मार्च में हुई थी टीना और अनिल के बेटे की शादी

अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं और अक्सर वह अपने लाखों प्रशंसकों को अपने जीवन से अपडेट करती रहती हैं। उदाहरण के लिए, 24 मार्च 2022 को टीना ने अपने इंस्टा हैंडल से बेटे अनमोल अंबानी की रिसेप्शन पार्टी से शानदार तस्वीरें साझा की थीं। पहली तस्वीर में हम नई दुल्हन कृशा शाह को उनके पति अनमोल और सास-ससुर अनिल अंबानी, टीना अंबानी व देवर अंशुल के साथ देख सकते थे।

हालांकि, एक तस्वीर जिसने हमारा ध्यान खींचा था, वह थी जिसमें टीना अपने बेटे और बहू को गले लगाती हुई दिखाई दे रही थीं, यह वाकई मनमोहक थी। टीना ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, “कृशा शाह अंबानी से मिलें, वह बेटी जिसे हम हमेशा से चाहते थे। हमारा परिवार और अधिक सुंदर हो गया है, हमारा जीवन पूर्ण व अधिक धन्य हो गया है।” 

यह भी पढ़ें: Hansika Motwani: ‘शक लक बूम बूम’ गर्ल को बड़े ही खास अंदाज में BF ने एफिल टावर पर किया प्रपोज, वायरल हो रही तस्वीरें

1 नवंबर 2022 को टीना अंबानी ने अपने इंस्टा हैंडल से मध्य प्रदेश के इंदौर में ‘कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल’ के भव्य लॉन्च इवेंट की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की। तस्वीरों में टीना हॉस्पिटल स्टाफ, डॉक्टर्स और इवेंट में मौजूद अन्य लोगों के साथ पोज देते हुए ग्लैमरस लग रही थीं। उन्हें पूजा करते हुए भी देखा गया।

इन तस्वीरों को साझा करते हुए टीना ने लिखा, “शहर में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल के लिए एक नई सुबह, भविष्य के लिए तैयार। इंदौर में हमारा सॉफ्ट लॉन्च हमारी परिवर्तनकारी स्वास्थ्य यात्रा का अगला कदम है। हवा में जादुई ऊर्जा और स्वागत योग्य दिल था। धन्यवाद इंदौर, हम आपकी सेवा करने के लिए तैयार हैं।”

अक्टूबर में गए थें केदारनाथ और बद्रीनाथ

इससे पहले, 15 अक्टूबर 2022 को हमें टीना अंबानी की उनके पति अनिल अंबानी और बेटे अंशुल अंबानी के साथ उनकी तीर्थ यात्रा से कुछ तस्वीरें मिली थीं। तस्वीरों में सभी केदारनाथ मंदिर और बद्रीनाथ धाम के सामने पोज देते नजर आए थे। उन्होंने माथे पर तिलक भी लगाया था। देखिए उनकी झलकियां।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button