ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

गालीबाज नेता अभी भी फरार, नोएडा प्राधिकरण ने अवैध निर्माण पर चलाया बुलडोजर, सोसायटी से लोगों ने बांटी मिठाई  

नोएडा। नोएडा की पाश एरिया सेक्टर-93वीं स्थित ग्रैंडओमोक्स सोसायटी में रहने वाले तथाकथित गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी दिन बाद भी पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। पुलिस की चार टीमें फरार आरोपी नेता की तलाश कर रही है। इधर नोएडा विकास प्राधिकरण ने सोमवार को आरोपी गालीबाज नेता के घर पर हुए अवैध निर्माण पर पहले हथौड़ा चलाया गया और बाद में बुलडोजर से अवैध निर्माण को गिराया गया। गालीबाज नेता के खिलाफ प्रशासन द्वारा बुलडोजर कार्रवाई पर सोसायटी के लोगों ने मिठाई बांटकर खुशी जाहिर की।

बता दें कि शनिवार को सेक्टर-93वीं स्थित ग्रैंड ओमोक्स सोसायटी में रहने वाले श्रीकांत त्यागी ने सोसायटी  में अवैध तरीके से वृक्षारोपण करने का विरोध करने पर एक महिला ने न केवल बदसलूकी की थी, बल्कि उसके चरित्र को लेकर अमर्यादित शब्दों को प्रयोग करते हुए गंदी-गंदी गालियां भी दी थी। महिला के साथ की गयी गाली गलौच व अपशब्दों को वीडियो वायरल होने से इस मामले में तूल पकडा था। श्रीकांत त्यागी के खिलाफ कार्रवाई होने का दबाब बढने पर पुलिस में उसके खिलाफ दो मामले दर्ज किये गये है। उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की तैयारी हो रही है।

ग्रैंड ओमोक्स सोसायटी में रविवार शाम को भी उस समय जमकर बवाल हुआ, जब गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के आधा दर्जन समर्थक वहां पहुंचे थे, और उन्होने शिकायत दर्ज कराने वाली महिला के घर पहुंचकर उसे धमकाया था। तब सोसायटी के लोगों ने उन्हे पकड़ लिया था और पुलिस को सौंप दिया था। उन सबके खिलाफ बलवा व अन्य धाराओं में गिरफ्तार कर लिया गया है। स्थानीय सांसद महेश शर्मा भी अपनी टीम के साथ पहुंचे थे और उन्होने गृह सचिव अश्वनी अवस्थी से बात करके मामले में कड़ी कार्रवाई करने को कहा था। इसके बाद गालीबाज नेता के खिलाफ समय रहते कार्रवाई करने पर इलाके के थाना प्रभारी निरीक्षक को निलंबित कर दिया था।   

बताया गया है कि श्रीकांत त्यागी खुद को भाजपा का नेता बताकर पिछले कई साल से अपनी दंबगई चल रहा था और अपने अवैध कृत्यों से उसने सोसायटी के लोगों को परेशान कर रखा था। उसने अपने घर पर अवैध निर्माण कर रखा था, जिसकी शिकायत करीब ढाई साल पहले की गयी, लेकिन उसके राजनीतिक प्रभाव के कारण अब तक कार्रवाई नहीं हो सकी थी, लेकिन अब एक मामूली महिला से उलझ जाने पर उस पर न केवल कानून शिकंजा कसा गया है, बल्कि उसके घर पर हुए अवैध निर्माण पर भी बुलडोजर कार्रवाई की गयी है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button