ट्रेंडिंगन्यूज़

Vikram Gokhale Passes Away: दुनिया को अलविदा कह गए हिंदी और मराठी सिनेमा के दिग्गज कलाकार, हमेशा लोगों के दिलों पर राज करेंगे विक्रम गोखले

दुनिया को अलविदा कह गए. बता दे कि वो बीते 5 नवंबर से पुणे के पंडित दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती थे.जहां उनका इलाज चल रहा था. शनिवार की सुबह खबर आई कि गोखले की तबीयत, जिसमें पहले लगातार सुधार के लक्षण दिख रहे थे, एक बार फिर बिगड़ने लगी है.

नई दिल्ली: हिंदी और मराठी सिनेमा जगत के प्रसिद्ध और अच्छे कलाकार विक्रम गोखले (Vikram Gokhale Passes Away) आज शनिवार को दुनिया को अलविदा कह गए. बता दे कि वो बीते 5 नवंबर से पुणे के पंडित दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती थे.जहां उनका इलाज चल रहा था. शनिवार की सुबह खबर आई कि गोखले की तबीयत, जिसमें पहले लगातार सुधार के लक्षण दिख रहे थे, एक बार फिर बिगड़ने लगी है.

डॉक्टरों का कहना था कि उनके शरीर के कई अंग ने काम करना बंद कर दिया था. वह 77 वर्ष के थे. गोखले ने कई बेहतरीन मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है. जिसमें से कुछ फिल्मों के बारे में हम आपको बताते है कि 1990 में अमिताभ बच्चन स्टारर ‘अग्निपथ’ में थे. 1999 की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ दिग्गज कलाकार गोखले ने भी अभिनय किया है.

ये भी पढ़ें- Bhediya Box Office Collection: क्या वरुण धवन की भेड़िया पड़ी दृश्यम 2 पर भारी, जानें एक ही दिन में कितनी कर डाली कमाई?

उन्होंने अपने निर्देशन की शुरुआत 2010 में मराठी फिल्म ‘आघात’ से की थी। विक्रम को थिएटर में उनके अभिनय के लिए 2011 में संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार से सम्मानित किया गया था और 2013 में, उन्होंने अपनी मराठी फिल्म ‘अनुमति’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता श्रेणी का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था। बता दें कि उन्हें आखिरी बार शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दसानी के साथ ‘निकम्मा’ में देखा गया था। यह फिल्म इसी साल जून में सिनेमाघरों में आई थी।

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button