ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

लिटिल मंचकिन्स तैमूर- जेह संग दिखे Kareena-Saif, पूल में मस्ती करते आए नजर

नई दिल्ली: सैफ- करीना का छोटा लाडला तैमूर आए दिन सुर्खियों में बना रहता है. तैमूर के फैंस उनकी एक भी पोस्ट देखना मिस नहीं करना चाहते. इसी बीच करीना- सैफ की फोटोज बेटों संग सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है. जो फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है. और लोग उन्हें परफेक्ट फैमिली गोल्स का टैग भी दे रहे है.

करीना- सैफ ने की फोटोज शेयर

करीना-सैफ की शेयर की हुई फोटोज में देखा जा सकता है कि दोनों अपने क्यूट- क्यूट बच्चों के साथ फुल टाइम स्पेंड कर रहे और उस लम्हें को इन्जॉय भी कर रहे है. ये फोटोज बहुत ही प्यारी लग रही है.

Inside Kareena Kapoor Khan, Saif Ali Khan, Taimur & Jeh's super chilled  Monday evening; PICS | PINKVILLA
KAREENA ENJOYS DAY

परफेक्ट फैमिली गोल्स

फोटोज में जहां करीना और लिटिल तैमूर पूल साइड पर स्नैक्स का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. तो वहीं उसी फोटो में करीना के साथ उनके फ्रेंड भी दिख रहे हैं, जबकि सैफ पीछे पूल किनारे वॉक करते हुए देखे जा रहे है. वहीं दूसरी फोटों में लाडले बेटे जेह के साथ बैठे नजर आ रही और क्यूट जेह को निहार रही है जेह कैमरे की तरफ देख रहा है.

और पढ़िये- Jayeshbhai Jordaar Firecracker Song Release: रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ का ‘फायरक्रैकर’ सॉन्ग रिलीज, फैंस का मिल रहा भरपूर प्यार

तैमूर और जेह की पॉपुलैरिटी

सैफ और करीना के साथ अब फैंस तैमूर और जेह के भी  दिवाने हैं. तैमूर और जेह भी अब छोटे क्यूट स्टार से जाने जाते है. मीडिया वाले भी तैमूर जेह को देखकर का पैपराजी का मौका नहीं छोड़ते है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button