ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

अपराधी की खातिरदारी करते मिले पुलिसकर्मी, हथकड़ी खोलकर खाना खिलाया, मोबाइल फोन से करायी बात

सीतापुर।सीतापुर में अपराधी के साथ पुलिस वालों का होटल पर खाना खाते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी शातिर अपराधी की खातिरदारी करते नज़र आ रहे है। पुलिसकर्मियों ने न केवल उसके हाथों से हथकड़ी खोल रखी हैं, बल्कि वह विशेष मेहमान की तरह खाना खा भी रहा है और एक दरोगा द्वारा दिये गये मोबाइल फोन से कहीं बात भी कर रहा है।

पुलिसकर्मियों द्वारा पेशी पर लाये शातिर अपराधी की रास्ते में खातिरदारी करते वीडियो वायरल होने से हड़कंप मचा हुआ है। वायरल वीडियो एनएच-24 स्थित महोली सिंह ढाबे का बताया जा रहा है। अपराधी कोई शातिर जान पड़ता है क्योंकि पुलिस टीम उसे वज्र वाहन से लेकर आयी थी। दावा किया जा रहा है कि पुलिस ने वज्र वाहन से अपराधी को उतारकर पहले उसकी हथकड़ी खोली और फिर अपराधी को फोन पर बात करने के लिए दरोगा ने अपना मोबाइल फोन तक दे दिया। वीडियो  को देखने से पता चल रहा है कि अपराधी को लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस के वाहन से ले जा रहा था।

यह भी पढेंः विवादित महिला अधिवक्ता पुरुष साथी के साथ जेल भेजी, अधिवक्ता व चिकित्सक से मारपीट का आरोप

सीतापुर के पुलिस अधीक्षक का कहना है कि वायरल वीडियो के संज्ञान लेकर पूरे मामले की जांच करायी जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर उच्च अधिकारियों को रिपोर्ट भेजकर कार्रवाई की संस्तुति की जाएगी। बता दें कि इसी तरह एक सप्ताह पूर्व भी लखनऊ पुलिस बिजनौर के शातिर अपराधी आदित्य राणा को बिजनौर अदालत में पेशी लेकर आयी थी और लखनऊ लौटते समय इसी तरह आदित्य को शाहजहांपुर के एक ढाबे में खाना खिलाया था। इसी बीच वह पुलिस वालों को चमका देकर फरार हो गया था, जिसे पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। इस प्रकरण के बाद भी पुलिस ने कोई सबक नहीं लिया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button