ट्रेंडिंग

Viral News : मास्टर जी! आपके घरवालों की कसम, प्लीज पास करा देना मुझे

Viral News : जब परीक्षा करने के बाद बच्चों को एहसास होता है कि एग्जाम में उनका पास होना मुश्किल है, वह कुछ ऐसी हरकत कर जाते हैं कि टीचर्स दंग रह जाते हैं. कभी कोई परीक्षा में फेल होने के डर से पन्नों के बीच पैसे रख देता है तो कभी कोई पेपर के आखिर में चौका देने वाली बातें लिख देता है.

ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (viral) हो रहा, जहां छात्र ने टीचर को नंबर के लिए उनके परिवार तक को घसीट दिया. आपको बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल (viral) हो रही फोटो टीचर के साथ आपके भी होश उड़ा देगा. छात्र ने साफ-साफ पेपर के अंत में लिखा कि “थैंक्यू सो मच” ( फिर उसके बाद दो इमेज- एक दिल की और एक स्माइली बनाकर) आगे लिखा “कृपया मुझे सिर्फ 28 नंबर दे दीजिए.

आपको अपने फैमिली की कसम, आपको आपके बेटे की कसम.”हालांकि, पहले भी इस तरह की फोटो और मैसेज सोशल मीडिया पर पहले भी वायरल हो चुके हैं लेकिन इस तरह से थैंक्यू नोट के साथ कसम देने वाला मामला पहली बार देखने को मिल रहा है. गौरतलब है कि परीक्षा के वक्त छात्र परेशान हो जाते हैं और खास तौर से तब जब परीक्षा के अंत में छात्रों को यह एहसास हो जाए कि परीक्षा में पास होना मुश्किल है तभी छात्र परेशानी में आकर ऐसी बातें लिख देते हैं. जबकि उन्हें समझना चहिए कि पन्नों के बीच पैसे रखने से कुछ नहीं होगा. कुछ हो सकता है तो उनको अपने परीक्षा के लिए कड़ी तैयारी करने से होगा जिससे ऐसी स्थिती पैदा ही न हो.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button