ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

दिन दहाड़े लाखों की लूटः कारोबारी के मुनीम से हथियारों के बल पर 19 लाख रुपए लूटे

मेरठ। मुजफ्फरनगर के एक कारोबारी के मुनीम से बदमाशों ने दिनदहाड़े 19 लाख रुपए की नकदी लूट  ली। लूट की इस वारदात को दिन के ढाई बजे अंजाम दिया गया। मुनीम और कारोबारी के चालक घटना के करीब दो घंटे बाद पुलिस को सूचना दी।

एसएसपी-एसपी देहात मौके पर पहुंचे

लूट की सूचना के बाद एसपी देहात केशव कुमार और एसएसपी रोहित सिंह सजवाण मौके पर पहुंचे। उन्होने पीड़ित मुनीम और कारोबारी से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने मौके पर पाया कि मुनीम की कार का साइड का शीशा टूटा हुआ है और कांच भी गाड़ी में ही पड़ा हुआ है। फिलहाल लूट करने वाले बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

मेरठ के दुकानदारों से उठाया था पेमेंट

मुजफ्फरनगर के गांधी कॉलोनी निवासी लाल बहादुर स्टील कारोबारी हैं। उनका राणा चौक स्थित बजरंग स्टील के नाम से गोदाम हैं। रविवार को कारोबारी का मुनीम राजू शर्मा स्विफ्ट डिज़ायर कार से चालक पंकज गुप्ता के साथ मेरठ आए। जहां उन्होंने अलग-अलग स्थानों पर दुकानदारों से पेमेंट उठाया था।

लूट पीड़ितों से बातचीत करते पुलिस अधिकारी

लेबहसूमा-रामराज के बीच हुई वारदात

मुनीम राजू शर्मा ने पुलिस को बताया कि दोपहर बाद वे मेरठ से लौट रहे थे। जब वे लेबहसूमा-रामराज के बीच पहुंचे तो कार सवार बदमाशों ने उनकी कार के सामने अपनी कार को आगे अड़ा दिया। अभी वह कुछ समझ पाते, उससे पहले ही एक बदमाश ने कार का साइड का सबसे आगे का शीशा तोड़ दिया।

यह भी पढेंः पुलिसवर्दी पर दागः फिरौती वसूलने में शामिल था सिपाही, तीन अपहरणकर्ता के साथ गिरफ्तार

 इसके बाद दूसरे बदमाश ने उनकी आंखों में मिर्च डाल दी। तीसरे बदमाश ने गोली मारने की धमकी देते हुए उन पर पिस्टल तान दी। इसी बीच बदमाश मुनीम के बैग से करीब 19 लाख रुपए लूट फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई लूट की सूचना पर पुलिस में हड़ंकप मच गया।

लूट के दो घंटे बाद दी पुलिस को सूचना

पुलिस की जांच में आया कि लूट के करीब दो घंटे बाद पुलिस को सूचना दी गई। इससे मामला संदिग्ध लग रहा है। एसपी देहात केशव कुमार, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण भी जानकारी कर रहे हैं। एसएसपी ने बहसूमा थाने में पीड़ित मुनीम और चालक से पूछताछ की। कई स्थानों पर पुलिस ने सीसीटीवी भी चेक किए। अभी तक पुलिस को लूटकांड में कोई सुराग नहीं लग सका है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button