ट्रेंडिंगमनोरंजन

पिता की मौत हो जाने पर फूट-फूट कर रोए बॉबी देओल, आधी फिल्म छोड़ी और फिर…!

Boby Deol Latest Film Animal: देओल फैमिली का प्यार किसी से छुपा नहीं है, मीडिया से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी देओल फैमिली के प्यार की चर्चाएं होती हैं। सनी देओल और बॉबी देओल अपने पिता धर्मेंद्र देओल से हद से ज्यादा प्यार करते हैं। जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी होती है। सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने जिस तरीके से गदर काटा, अब उनके छोटे भाई बॉबी देओल गदर काट रहे हैं, जी हां बॉबी देओल की फिल्म एनिमल इन दिनों ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। उनकी तारीफ हर कोई कर रहा है, फिल्म में भले ही उनका विलन का रोल हो, लेकिन विलन का रोल निभाते हुए भी वो दर्शकों के दिलों को जीत रहे हैं, और उनकी जमकर तारीफ हो रही है। बॉबी देओल अक्सर मीडिया में अपनी फिल्मों को लेकर नजर आ रहे हैं, कोई ना कोई इंटरव्यू सुर्खियों में आ ही जाता है, ठीक इसी प्रकार सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जमकर शेयर की जा रही है, बता दें कि पोस्ट में दावा किया गया है कि वो फिल्म को आधी ही देख पाए थे क्योंकि उनको फिल्म की स्टोरी पता थी, उनको पता था कि फिल्म में आगे क्या होना है।

Also Read: Latest Hindi News Dhram-Karam News Mahakumbh Mela In Prayagraj । Dhram-Karam News Today in Hindi

वैसे तो बॉबी देओल इन दिनों एनिमल फिल्म के वजह से काफी चर्चाओं में हैं। हर तरफ अभी बॉबी की तारीफ हो रही हैं। फिल्म में बॉबी का रोल छोटा हैं लेकिन इस छोटे से रोल को भी बॉबी ने बहुत अच्छे से निभाया हैं। यही वजह है कि अभी हर कोइ बॉबी की तारीफ कर रहे हैं। बॉबी की यह फिल्म कमाई भी जबरदस्त कर रही हैं। अबतक 450 करोड़ से ज्यादा फिल्म ने कमाई करी हैं। फिल्म सक्सेस होने के वजह से बॉबी अभी मीडिया में भी दिख रहे हैं। वे खुद भी मीडिया में इंटरव्यू दे रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉबी ने “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” फिल्म से जुड़े एक किस्सा भी शेयर किया। इस फिल्म में बॉबी के पिता धर्मेंद्र भी दिखे थे। लेकिन फिल्म में पिता के होने के वाबजूद बॉबी प्रीमियर में फिल्म को बीच में छोड़कर चलें गए थे। हाल ही में पिंकविला के साथ हुए इंटरव्यू में बॉबी ने बताया कि वे फिल्म को पूरी देखे बिना ही बीच में छोड़कर क्यों चले गए थे। बॉबी ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें पता नहीं था कि आखिर मूवी की कहानी क्या हैं।

Also Read: Latest Hindi News Dhram-Karam News Mahakumbh Mela In Prayagraj । Dhram-Karam News Today in Hindi

उन्होंने आगे बताया कि जब वो फिल्म देख रहे थे तो उनके पिता द्वारा निभाए गए किरदार की मौत हो जाती हैं। इसके बाद मैं फिल्म देख नहीं पाया। मैं फिल्म के प्रीमियर में ही था और फूट-फूटकर रोने लगा।  मैं खुदको संभाल नहीं पा रहा था। इसलिए मैने फिल्म को पूरा देखे बिना ही वहां से चला गया। फिल्म का एंडिंग मैं नहीं देख पाया। हम ऐसे ही हैं। हम एक दुसरे से बहुत प्यार करते हैं। मैं जानता हूं कि वो फिल्म में एक किरदार निभा रहे है। फिर भी मैं नहीं देख पाया। मेरी मां भी एनिमल में मेरी मौत का सीन देखकर रोने लगी थी। उन्होंने कहा ऐसी फिल्म मत किया कर तूं, मुझसे देखा नहीं जाता। फिर मैंने उन्हें कहा देखों मैं आपके सामने खड़ा हुआं हूं, वो मैने बस एक रोल किया हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button