ट्रेंडिंगन्यूज़

Richa Chadha के लिए ट्वीटर बना काल, उनके एक ट्वीट पर हो रहा जमकर बवाल

ऋचा ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने भारतीय सेना का अपमान किया है और मजाक भी उड़ाया है. जिसके कारण उनकी जमकर आलोचना की जा रही है. बता दें कि यह अभिनेता द्वारा उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर प्रतिक्रिया देने के बाद आया है कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने के लिए तैयार है.

नई दिल्ली: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) एक अच्छी एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि उन एक्ट्रेस में गिनी जाती है, जो बेहद ही बिंदास और स्वतंत्र विचारों वाली नारी होती है. ऋचा उन सेलेब्स में से एक है जो देश-विदेश के हर मुद्दे पर अपनी राय रखती है. कई बार तो उनको सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के चलते तारीफ से ज्यादा उनका विरोध किया जाता है.

ऋचा ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने भारतीय सेना का अपमान किया है और मजाक भी उड़ाया है. जिसके कारण उनकी जमकर आलोचना की जा रही है. वहीं यह अभिनेता द्वारा उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर प्रतिक्रिया देने के बाद आया है कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कश्मीर को कब्जे से वापस लेने के लिए तैयार भी तैयार है.

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra: एक्ट्रेस के सक्सेस होने पर उड़ी शैतान की पूजा करने की अफवाह, प्रियंका ने दिया ऐसा रिएक्शन, हर जगह हो रही वाह-वाह!

ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना को लेकर ऐसा कुछ कह दिया है कि बॉलीवुड के साथ-साथ वो सोशल मीडिया के निशाने पर भी आ गए है. लेकिन अब ट्विटर पर भी माफी मांग ली है. लेफ्टिनेंट जनरल उपेन्द्र द्विवेदी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पिछले संबोधन के लिए एक बयान ट्विटर पर ट्वीट कर किया है, उसमें उन्होंने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को फिर से नई दिल्ली के संकल्प को भी एक बार फिर से दोहरा दिया था. उन्होंने ये भी कहा कि सभी शरणार्थियों को उनकी जमीन और घर उन्हे फिर से वापस दे दिया जाएगा.

क्या बोली ऋचा चड्ढा?

आपको बता दें कि उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेन्द्र द्विवेदी ने मंगलवार को कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए भी तैयार हो गए है. इसी बयान पर ऋचा ने कहा कि ‘गलवान हाय कह रहा है’ जिसके बाद मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी ट्वीट करके कहा कि ‘अपमानजनक ट्वीट’. इस ट्वीट को जल्द वापस लें सशस्त्र बलों के लिए ऐसा ट्वीट करना बिल्कुल भी उचित नहीं है.

सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा सुरक्षाबलों का मजाक उड़ाने और उन पर अपमानजनक टिप्पणी करने पर ट्रोल किए जाने के बाद अभिनेत्री ने अपना ट्विटर अकांउट भी बंद कर दिया है.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button