उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

UP News: कानपुर देहात पुलिस ने जमकर खेली होली, एसपी को कंधे पर उठाकर किया डांस

UP News: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में होली शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के बाद पुलिसकर्मियों ने आज माती पुलिस लाइन में जमके होली खेली. पुलिसकर्मियों ने एसपी (SP)और जिले के अन्य अधिकारियों को रंग लगाकर होली की बधाई दी. इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी के साथ जिले के अधिकारी भी मौजूद रहे. होली खेलने के दौरान पुलिस जवानों ने एसपी (SP)को कंधों पर उठाकर जमकर डांस किया।

जिले के सभी क्षेत्राधिकारी, थाना प्रभारी, पुलिस जवान और जिले के पत्रकार पुलिस लाइन पहुंचे और कानपुर मे तैनात हैदराबाद निवासी एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति (SP BBGTS murthy)को होली की,बधाई देते हुए अबीर और गुलाल लगाया। वहीं एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने पुलिस जवानों को गले लगाकर होली की शुभकामनाएं दी और जमकर होली खेली। पुलिस जवानों के कहने पर एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने ढोल की धुन पर खूब जमकर डांस भी किया।

Read: Latest Politics News and Updates at News Watch India

पुलिस लाइन में पुलिस अधीक्षक के द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में शिरकत करने के लिए डीएम नेहा जैन के साथ जिला प्रशासन के कई अधिकारी भी शामिल होने पहुंचे। डीएम नेहा जैन ने समस्त पुलिस महिला व पुरुष जवानों को होली की बधाई दी। वहीं पुलिस लाइन में मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने डीएम नेहा जैन(DM neha jain) को अबीर व गुलाल लगाकर होली की बधाई दी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button