ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

Viral Video: नाममुकिन को दो बहनों ने बना दिया मुमकिन, जुड़वा बहनों ने एक ही युवक से रचा ली शादी, फिर हुआ कुछ ऐसा…

मुंबई से एक ऐसी खबर सामने आ रही है. जिसके बाद लोग हैरान रह गए है. बता दें कि मुंबई की जुड़वा बहनों ने एक ही युवक से आयोजित समारोह में शादी रचा ली है. वहीं दोनों बहनें पेशे से आईटी इंजीनियर है. इस शादी समारोह की वीडियो जमकर वायरल हो रही है.

नई दिल्ली:  महाराष्ट्र के सोलापुर में मुंबई से एक ऐसी खबर (Viral Video) सामने आ रही है. जिसके बाद लोग हैरान रह गए है. बता दें कि मुंबई की जुड़वा बहनों ने एक ही युवक से आयोजित समारोह में शादी रचा ली है. वहीं दोनों बहनें पेशे से आईटी इंजीनियर है. इस शादी समारोह की वीडियो जमकर वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- Viral Video: छात्रों ने महिला टीचर के सामने गाया ‘श्री औरत चालीसा’,गाना सुनकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी, वीडियो हो रहा जमकर वायरल

दूल्हे ने जुड़वा बहनों से रचाई शादी

पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि वीडियो के सामने आते ही इस मामले में कार्रवाई की जा रही है. शुक्रवार को मालशिरस तहसील में इस शादी की वीडियो एक के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर लिया

इस मामले में पुलिस ने भारत की दंड संहिता की धारा 494 के तहत दूल्हे के खिलाफ केस दर्ज कर लिय है. पुलिस अधिकारियों का कहना  है कि युवक ने आईटी सेक्टर में काम करने वाली 36 वर्षीय जुड़वा बहनों से शादी रचा ली है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

लड़का मलशीरस नाम का युवक मुंबई में ट्रैवल एजेंसी चलाता है. कुछ दिन पहले पिता के निधन के बाद  दोनों लड़कियां अपनी मां के साथ रह रही थी. दुल्हन और दूल्हे के घरवाले ऐसी शादी के लिए सहमत हो गए थे. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग पूछ रहे है कि ये शादी वैध मानी जाएगी या अवैध मानी जाएगी.

बता दें कि एक बार रिंकी और पिंकी की मां बीमार हो  गई.  दोनों को अपनी मां को अस्पताल ले जाने के लिए गाड़ी की जरूरत थी तभी उन्होने अतुल की सहायता ली और उसके ही कार से मां को अस्पताल ले गई. उसके बाद ही दोनों बहनें अतुल के करीब आ गई. उससे शादी रचाने का फैसला भी ले लिया. शुक्रवार को दोनों बहनों ने शादी कर ली. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button