ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह को है ये खतरा, इस अदाकारा को मानती हैं जज की कुर्सी की दावेदार

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के हाल के एपिसोड में अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि उन्हें नवजोत सिंह सिद्धू ये फिर किसी और से अपने जज की सीट छीनने का डर नही है बल्कि उन्हे बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस से डर है कि वो उनको रिप्लेस ना कर दें।

नई दिल्ली: हंसाने में द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) और खुलकर हंसने में शो की जज अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) का कोई मुकाबला नही है। अर्चना की हंसी शो के माहौल को और ज़्यादा खुशनुमा बना देती है। इनसे पहले शो (The Kapil Sharma Show) के जज के तौर पर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) थे, जिसे अर्चना ने रिप्लेस किया था। मगर अब शो की जज अर्चना को अपनी सीट के जाने का डर सता रहा है और ये डर इन्हे किसी और से नही बल्कि बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा से लग रहा हैं।

ये एक्ट्रेस कर सकती हैं रिप्लेस

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के हाल के एपिसोड में अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि उन्हें नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ये फिर किसी और से अपने जज की सीट छीनने का डर नही है बल्कि उन्हे बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस से डर है कि वो उनको रिप्लेस ना कर दें। ये और कोई नही बल्कि बी-टाउन की सबसे खूबसूरत अदाकारा काजोल (Kajol) हैं। जल्दी ही शो में काजोल अपने आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए आई थीं। वहां पर अदाकारा कपिल शर्मा के जोक्स पर खुलकर बहुत ज़्यादा हंस रही थीं।

ये देखने के बाद अर्चना ने कहा कि अगर उनकी सीट कोई छीन सकता है तो वो सिर्फ और सिर्फ काजोल हैं। काजोल शो में अपनी फिल्म सलाम फ्रेकी के लिए आई थीं। उनके साथ शो में फिल्म के कास्ट रेवती और विशाल जेठवा भी आए थें।

यह भी पढ़ें: Hanshika Motwani Wedding: सोहेल कथुरिया की हुईं एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी, शादी की इनसाइड वीडियोज़ हो रही वायरल

इस कारण से गए थें नवजोत सिंह सिद्धू

कुछ साल पहले नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एक विवादित बयान दिया था जिसके कारण उन्हे शो से बाहर का गेट दिखा दिया गया था। उनके जाने के बाद से उनके सीट पर एक शेर का पपेट रखा गया था और कपिल उसे नवजोत सिंह सिद्धू का शेर कहकर बुलाते थें। लोगो का मानना था कि नवजोत शो में फिर से वापसी कर सकते है। मगर फिर अर्चना पूरन सिंह ने उन्हे रिप्लेस कर दिया।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button