उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

IMC Chief: दिल्ली कूच से पहले ही आईएमसी प्रमुख तौकीर रजा घर में ही नजरबंद

यह तिरंगा यात्रा बरेली से दिल्ली तक निकाली जानी थी। तिरंगा यात्रा के बाद उन्हें दिल्ली में राष्ट्रपति को 20 मार्च को ज्ञापन देना था। लेकिन तिरंगा यात्रा रोकने के लिए बरेली के कई थानों का फोर्स मौलाना तौकीर रजा के घर के बाहर तैनात है। उन्हें 72 घंटे के लिए नजर बांध कर दिया है। बता दें कि भड़काऊ भाषण देने के मामले में मौलाना तौकीर पर मुरादाबाद में दो दिन पहले एफआईआर दर्ज हो चुकी है।

बरेली । इत्तेहाद-ए- मिल्लत कौंसिल (IMC Chief) प्रमुख मौलाना तौकीर रजा को जिला व पुलिस प्रशासन ने घर में ही नज़रबंद कर लिया है। तौकीर रजा के साथ ही इत्तेहाद-ए- मिल्लत कौंसिल कई दूसरे पदाधिकारियों को भी उनके घर में ही कैद कर लिया गया है।


बता दें कि इत्तेहाद-ए- मिल्लत कौंसिल (IMC) प्रमुख मौलाना तौकीर रजा ने कई दिन पहले ही बरेली से दिल्ली तक 15 मार्च से तिरंगा यात्रा निकालने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था कि वे 20 मार्च को देश की राजधानी दिल्ली पहुंचकर राष्ट्रपति को अपनी मांगों संबंधी ज्ञापना देंगें।

यह भी पढेंः 4year girl murder case: गोद लेने वाले पिता ने ही दुष्कर्म के बाद की थी चार साल की बच्ची की हत्या


इसलिए मौलाना तौकीर रजा के बरेली से दिल्ली कूच करने से पहले ही उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया गया। पुलिस ने आईएमसी प्रुमख के घर के बाहर डेरा डाल दिया, ताकि वे तिरंगा यात्रा न निकाल सके। उन्होंने 15 मार्च की पूर्व संध्या पर ही हाउस अरेस्टिंग कर लिया गया।


यह तिरंगा यात्रा बरेली से दिल्ली तक निकाली जानी थी। तिरंगा यात्रा के बाद उन्हें दिल्ली में राष्ट्रपति को 20 मार्च को ज्ञापन देना था। लेकिन तिरंगा यात्रा रोकने के लिए बरेली के कई थानों का फोर्स मौलाना तौकीर रजा के घर के बाहर तैनात है। उन्हें 72 घंटे के लिए नजर बांध कर दिया है। बता दें कि भड़काऊ भाषण देने के मामले में मौलाना तौकीर पर मुरादाबाद में दो दिन पहले एफआईआर दर्ज हो चुकी है। इस पर तौकीर ने कहा था कि वे किसी रिपोर्ट के लिखे जाने से डरने वाले नहीं है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button