ट्रेंडिंगधर्म-कर्मन्यूज़

Daily Horoscope 2022: इन राशि वालों को सेहत का रखना होगा ख्याल, होगा कोई बड़ा लाभ, जानें आज का राशिफल?

आज का राशिफल (Daily Horoscope 2022) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। व्यवसायी नई योजनाओं और साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। वेतनभोगी लोग बैठकों में भाग लेंगे जिससे उन्हें तरक्की मिलेगी।

नई दिल्ली: आज का राशिफल (Daily Horoscope 2022) में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। व्यवसायी नई योजनाओं और साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। वेतनभोगी लोग बैठकों में भाग लेंगे जिससे उन्हें तरक्की मिलेगी।

इस राशिफल (Daily Horoscope 2022) को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। ग्रहों की चाल से आने वाला सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है तो कुछ राशि वालों को सावधान रहने की आवश्यकता है। जानें किन राशि वालों के लिए 15 नवंबर 2022 का दिन खास है?

मेष राशि

आज के दिन विरोधियों पर ध्यान देने (Daily Horoscope 2022) के बजाए बॉस के दिए हुए निर्देशों का पालन करें, परिणाम अच्छा मिलेगा. व्यापार में आज आपका दूसरों से मेल-जोल बढ़ेगा. आपके व्यवहारिक स्वभाव से लोग बहुत खुश होंगे. आपको खूब तरक्की मिलेगी.

वृषभ राशि

इस राशि के लोगों को यात्रा से जुड़ी कोई अच्छी खबर (Daily Horoscope 2022) मिल सकती है. इस राशि के जो लोग राजनीति से जुड़ें हैं आज उन्हें सामाजिक कार्यक्रम में शरीक होने का अवसर मिलेगा साथ ही उनका मान-सम्मान भी बढ़ेगा. स्वास्थ्य आज अच्छा रहेगा.

मिथुन राशि

आज के दिन किसी महत्वपूर्ण कार्य में आपका अनुमान सही साबित हो सकता है. आज आपको कानूनी मामले से राहत मिल सकती है. घर के खर्चे बढ़ने से आर्थिक स्थिति थोड़ी कमजोर रहेगी. आज दांत के दर्द से आप थोड़े परेशान हो सकते हैं. आपके काम में स्थिरता बनी रहेगी.

कर्क राशि

इस राशि के लोग फिजूलखर्ची से बचें. आज महिलाओं का ज्यादा समय खरीदारी में बीतेगा. आज आपके लिए ज्वेलरी में पैसा लगाना फायदेमंद रहेगा, उम्मीद से ज्यादा मुनाफा आपको मिल सकता है. संतान पक्ष से आज आपको शिकायत मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी.

सिंह राशि

आज आपके शारीरिक ऊर्जा स्तर में वृद्धि होगी. आज आपके द्वारा की गई मेहनत सफल होगी. छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा है, कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना है. परिवार वालों के साथ घूमने जाएंगे. सेहत का ख्याल रखें.

कन्या राशि

इस राशि के लोग अगर नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो आज चेंज कर दें, आपको कोई अच्छी नौकरी का ऑफर भी मिल सकता है. बिजनेस में नई डील मिल सकती हैं. धन के स्रोतों में वृद्धि होने की संभावना है. शुभ कामों की योजनाएं बन सकती है.

तुला राशि

आज के दिन पुराने दोस्तों और रिश्तेदारों से भी मुलाकात हो सकती है. कहीं घूमने फिरने का प्लान बन सकता है. ऑफिस में आपको कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. कोई बड़ा काम शुरू करने से पहले बड़ों की सलाह जरूर लें. तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे.

यह भी पढ़ें: Chanakya Neeti: चाणक्य की इन बातों को ध्यान में रख आप बन सकते हैं अमीर

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोगों के बिगड़े हुए काम आज बन सकते हैं. किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी जोकि आपके कई कामों में आपको सलाह देंगे. कोर्ट-कचेहरी के मामले से आपको राहत मिलेगी. आपके पार्टनर आज आपको गिफ्ट दे सकते है.

धनु राशि

आज के दिन जो इंजीनीयर क्षेत्र से जुड़े है उन्हें किसी बड़ी कंपनी से जॉब का ऑफर मिलेगा. घर में सुख-शांति बनी रहेगी. धन लाभ के योग है. आज दूसरों की बातों में न आएं, अपने दिल की सुनें. परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करें मन अच्छा होगा.

मकर राशि

इस राशि के लोगों को अपनी नकारात्मक सोच में बदलाव लाना चाहिए. करियर में और आगे बढ़ेंगे. कोई बड़े निर्णय लेने की स्थिति आज बन सकती है. आज किसी बात से पार्टनर पर गुस्सा आ सकता है इसलिए अपनी प्रतिक्रिया पर नियंत्रण रखें, नहीं तो मामला बढ़ सकता है.

कुंभ राशि

आज के दिन आपको खांसी-जुकाम की वजह से थोड़ी परेशानी हो सकती है. आज ठंडी चीजें खाने से परहेज करें. परिवारवालों के साथ आपका अधिक समय बिताएंगे. ऑफिस में आज आपके सारे काम पूरे होंगे. शाम तक कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

मीन राशि

इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ है. छात्रों के लिए कोई बड़ा ऑफर आ सकता है. माता पिता के स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें. किसी करीबी की तबियत खराब हो सकती है. पार्टनर पर भरोसा रखें, इससे आपके रिश्ते में मधुरता आयेगी.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button