ट्रेंडिंगन्यूज़

मुंहबोले मामा ने किशोरी को किया बैड टच, कार से स्कूल में छोड़ने बहाने की छेड़छाड़, मामला दर्ज

गाजियाबाद: जनपद के हिन्डन पार इलाके में स्कूल में एडमिशन के लिए के बहाने मुंहबोले मामा 15 वर्षीय किशोरी को कार में ले गया और रास्ते में उसने किशोरी को बैड टच करते हुए छेड़छाड़ की। साथ ही धमकी दी कि यदि इस संबंध में किसी को कुछ बताया तो वह उसे जान से मार देगा। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर साहिबाबाद पुलिस ने मंगलवार देर रात आरोपी मुंहबोले मामा अमित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

साहिबाबाद के अर्थला में मेट्रो स्टेशन के पास रहने वाली पीडित किशोरी की महिला ने बताया कि सोमवार को उसका मुंहबोला भाई उनकी 15 वर्षीय बेटी को एडमिशन दिलाने के लिए अपना कार से उसे स्कूल ले गया। जब उनकी बेटी घर लौटी तो उसने अपनी मां को बताया कि मुंहबोले मामा ने कार में उसे बैड टच करते हुए छेड़खानी की थी। साथ ही उसे धमकाया कि यदि उसने छेड़छाड़ वाली बात अपने घर जाकर किसी को भी बतायी तो उसे इसकी उसके बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।

ये भी पढ़ें- महिला ने की बच्चे के हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग, तो सिपाही ने जड़ा थप्पड़, बाल खींचकर चौकी में किया बंद

परिजनों का कहना है कि छेड़छाड़ की घटना के बाद से उनकी बेटी को पेट में दर्द की शिकायत है। इससे उन्हें आशंका है कि आरोपी ने उनकी बेटी को कोई नशीला पदार्थ खिलाकर गलत हरकत करना का प्रयास किया है। पुलिस में एफआईआर होने का पता चलने पर आरोपी फरार है। साहिबाबाद पुलिस का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं, उसे शीघ्र ही बंदी बना लिया जाएगा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button