ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Sushant Singh Rajput Case: NCB का सबसे बड़ा खुलासा, सुशांत के लिए गांजा ऑर्डर करती थी रिया

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में बड़ा खुलासा किया है. आपको बता दें कि दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपने भाई शोविक समेत अन्य आरोपियों से कई बार गांजा खरीदकर अभिनेता सुशांत सिंह को दिया था. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB ने फिल्म अभिनेता दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में एक आरोप पत्र के मसौदे में बड़ा दावा किया है.

बहुत लंबे समय बाद मामले में कोई बड़ा अपडेट नहीं आया था, लेकिन अब NCB  के दावे से रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ सकती है. NCB की रिपोर्ट में बताया गया कि रिया साथी कलाकारों, भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई लोगों से गांजा मिलता था जिसे वो सुशांत सिंह राजपूत को देती थीं. पिछले महीने NCB ने 35 आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कोर्ट में मामला दर्ज किया था.

ये भी पढ़ें- श्रीलंका के राष्ट्रपति राजपक्षे देश छोड़कर भागे, देश में आपातकाल घोषित, पश्निमी श्रीलंका में कर्फ्यू लगा, कोलंबो की जनता सड़कों पर उतरी

आरोप पत्र में लिखा गया है कि रिया चक्रवर्ती गांजे के कई पैकेट सैमुअल मिरिंडा, दीपेश सावंत समेत अन्य लोगों से लेती थी. रिया ने इन पैकेट्स के पैसे अभिनेता सुशांत और अपने भाई से करवाया था. वहीं रिया का भाई शौविक नियमित रूप से ड्रग पेडलरों से संपर्क में था. गांजा, हशीश या चरस के आर्डर दिए जाते थे और ये सभी ड्रग्स सुशांत को दिए जाते थे. आरोप तय करने से पहले अदालत सभी आरोपियों की दोषमुक्ति याचिका पर सोच- विचार करेगी. एनडीपीएस अधिनियम से संबंधित मामलों की सुनवाई करने वाले विशेष न्यायाधीश वी जी रघुवंशी ने मामले की सुनवाई के लिए 27 जुलाई की तारीख तय की है. यानी अब अगली सुनवाई 15 दिन बाद होगी.

एनसीबी ने मंगलवार को दावा किया कि आरोपियों ने मुंबई के भीतर न केवल ड्रग्स की तस्करी की फंडिंग की, बल्कि गांजा, चरस, कोकीन जैसे नशीले पदार्थों का इस्तेमाल किया था. अवैध तस्करी को वित्तपोषित करने और अपराधियों को शरण देने के लिए इन सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 27 और 27 ए लगाई गई है. इसके अलावा धारा 28 और धारा 29 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button