उत्तराखंडट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

पूर्व सीएम हरीश रावत बोले-भाजपा हरिद्वार को राज्य का हिस्सा नहीं मानती!

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा की हरिद्वार में रोशनावाद से बंदाजूड, कलियर से जोड़ने वाला मार्ग, मंगलौर से झबरेड़ा मार्ग और भौजपुर मार्ग सबकी हालत बहुत दयनीय है। सोमवार को वे हरिद्वार में दूसरे दौर की शुरु हुई कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शरीक होने आये थे।

देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने प्रदेश सरकार पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार हरिद्वार में पंचायत चुनाव में गलत तरीके अपनाकर जीत हासिल कर लेती है।

रावत का आरोप है कि इसके बावजूद भाजपा हरिद्वार को राज्य का हिस्सा नहीं मानती। यही कारण की है कि हरिद्वार की सड़कों की हालत बहुत खराब है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने कहा की हरिद्वार में रोशनाबाद से बंदाजूड, कलियर से जोड़ने वाला मार्ग, मंगलौर से झबरेड़ा मार्ग और भौजपुर मार्ग सबकी हालत बहुत दयनीय है। सोमवार को वे हरिद्वार में दूसरे दौर की शुरु हुई कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शरीक होने आये थे।

यह भी पढेंःसुप्रीम कोर्ट ने कहा- जबरन धर्मांतरण देश के लिए बड़ा खतरा, रोक के लिए सरकार उठाये ठोस कदम

इससे पहले यहां कांग्रेसियों ने भारत जोड़ो यात्रा शुरु करने से पहले हरकी पैडी पर पूजा-अर्चना की। इसके बाद हरकी पैडी से शुरु हुई यात्रा शिव मूर्ति चौक तक निकाली गयी।

इसके बाद  इसे ज्वालापुर के लिए रवाना किया गया। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा ज्वालापुर से लक्सर के सुल्तानपुर पहुंची। यहां पर कांग्रेसियों ने इसमें शामिल लोगों का स्वागत किया।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने कहा की कांग्रेस इस यात्रा के दौरान सरकार को कई मुद्दों पर घेरेगी। उन्होने कहा कि प्रदेश की धामी सरकार भ्रष्टाचार और बेरोजगारी मामले पर अकुंश लगाने विफल रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button