ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़

Delhi Metro Viral News: Delhi Metro ने विद्या बालन पर बनाया मीम, लोगों ने मेट्रो पर ही कर दिया पलटवार

ट्विटर और सोशल मीडिया हैंडल पर हम आए दिन दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro Viral News) से जुड़े चाज़े देखते रहते हैं। ऐसा ही कुछ अभी जल्दी हुआ है, जब दिल्ली मेट्रो ने एक मीम्स शेयर किया है। इस मीम में एक्ट्रेस विद्या बालन के दो फिल्मो को कैरेक्टर का इस्तेमाल करके दो सिचुएशन की तुलना की गई है।

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली की में मेट्रो (Delhi Metro Viral News) के होने से ज़िन्दगी बहुत आसान हो गई है और ये बात हर वो इंसान मानता है, जो अपने रोजमर्रा के लिए इसका इस्तेमाल करता है। मेट्रो अगर नही होता तो शायद जिन्दगी इतनी आसान नही होती और हम अपना काम समयसे भी नही पूरा कर पाते। ट्विटर और सोशल मीडिया हैंडल पर हम आए दिन दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro Viral News) से जुड़े चाज़े देखते रहते हैं। ऐसा ही कुछ अभी जल्दी हुआ है, जब दिल्ली मेट्रो ने एक मीम्स शेयर किया है। इस मीम में एक्ट्रेस विद्या बालन के दो फिल्मो को कैरेक्टर का इस्तेमाल करके दो सिचुएशन की तुलना की गई है।

इस तरह दिखाई क्रिएटीविटी

हाल ही में DMRC ने मेट्रो के ज़्यादा इस्तेमाल को लेकर एक क्रिएटिव मीम शेयर किया है जिसके द्वारा बताया गया है कि मेट्रो आपके लिए कितना सुविधाजनक साबित होता है। मीम्स में DMRC ने विद्या बालन की फिल्म भूल भूल्लैया के मोंजोलिका कैरेक्टर इस्तेमाल किया है और बताया है कि जब आप नार्मल गाड़ी से ट्रैवल करते हो तो आपकी हालत कैसी होती है? और एक तरफ उनके फिल्म परिणिता के कैरेक्टर का इस्तेमाल किया गया है और बताया गया है कि जब मेट्रो का इस्तेमाल करते हो तो आपकी हालत कैसी होती है।

यह भी पढें: The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह को है ये खतरा, इस अदाकारा को मानती हैं जज की कुर्सी की दावेदार

इस मीम्स पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं और मजेदार सवाल पूछ रहे है। लोग बोल रहे है कि ट्रेन की संख्या बढ़ाओं प्लीज सीट ही नहीं मिलती कभी. ऑफिस के बाद हालत खराब हो जाती है. ‘एक ने .ये भी लिख दिया कि लिखा कि लगता है आप कभी राजीव चौक नहीं उतरे.’ एक ने लिखा कि ब्लू लाइन (द्वारका से नोएडा) वालों की हालत तो वाकई में मंजुलिका जैसी हो जाती है. ‘लोग ये भी कह रहे है कि पहले आप अपनी सर्विस तो ठीक लीजिए.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button