उत्तराखंडट्रेंडिंगन्यूज़

Uttarakhand News: कलयुगी मां चढ़ा प्यार का बुखार, बेटी की शादी के 10 दिन पहले जेवरात के साथ हुई फरार

हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली इलाके में एक मां अपनी बेटी के शादी के 10 दिन पहले ही अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई है. इतना ही नहीं बल्कि कलयुगी मां ने बेटी के दहेज के पैसे और गहने भी लेकर भाग निकली. फिलहाल पीड़ित परिवार ने पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करा दी है.

नई दिल्ली: उत्तराखंड (Uttarakhand News) से रिश्तों को तार-तार या शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आ रही है. हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली इलाके में एक मां अपनी बेटी के शादी के 10 दिन पहले ही अपने प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई है. इतना ही नहीं बल्कि कलयुगी मां ने बेटी के दहेज के पैसे और गहने भी लेकर भाग निकली. फिलहाल पीड़ित परिवार ने पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करा दी है.

ये भी पढ़ें- Viral Video: नाममुकिन को दो बहनों ने बना दिया मुमकिन, जुड़वा बहनों ने एक ही युवक से रचा ली शादी, फिर हुआ कुछ ऐसा…

मां ने बच्चों के बारे भी नहीं सोचा

बता दें कि हरिद्वार (Uttarakhand News) के कोतवाली इलाके की एक 38 वर्षीय महिला अपनी बेटी की शादी की तैयारियों में लगी हुई थी. जैसे-जैसे घर में लोगों का जमावड़ा लगने लगा महिला मौके की तलाश में थी. जैसे ही मौका हाथ लगा वो सामान के साथ घर से भाग गई.

14 दिसंबर को विवाह था और लगभग पूरी तैयारी कर ली गई थी. कुछ देर बाद महिला के भागने की खबर पूरे मोहल्ले में आग की तरह फैल गई कि महिला अपने प्रेमी के साथ घर में रखे लाखों रुपये के साथ फरार हो गई.

एक साल पहले पति का देहांत

महिला के पति का लगभग एक साल पहले देहांत हो गया था. इसके बाद महिला (Uttarakhand News) अपने परिवार की देखभाल के लिए खुद ही एक दफ्तर में काम कर रही थी. इसके तीन बच्चे हैं जिसमें 1 बेटा और 2 बेटियां हैं. पीड़ित परिवार ने पुलिस में इस बात की रिपोर्ट दर्ज कराई है और पुलिस भी जांच में जुट गई है.

महिला के घर आता रहता था युवक

महिला और उसका प्रेमी एक ही दफ्तर में काम करते थे. दोनों शुरु (Uttarakhand News) से ही एक-दूसरे से आना-जाना लगा रहता है. परिवार भी लगातार महिला के संपर्क करने की कोशिश कर रही है लेकिन उसका नंबर बंद आ रहा है. युवक से संपर्क करने की कोशिश की गई. पुलिस को शक है कि दोनों ने अब तक शादी कर ली होगी. अब तक पुलिस खोजबीन में लगी हुई है.

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button