ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

शादीशुदा अक्किनेनी नागार्जुन का 15 साल रहा तब्बू संग अफेयर! फिर क्यों तोड़ा रिश्ता?

Happy birthday Akkineni Nagarjuna 2023: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार नागार्जुन 29 अगस्त यानि आज मंगलवार को अपना जन्मदिन (Akkineni Nagarjuna) मना रहे हैं। फिल्मों के अलावा नागार्जुन ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खिया बंटोरी।

 Akkineni Nagarjuna

Read: Entertainment Latest News in Hindi | Bollywood Latest News in Hindi | News Watch India

अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) ने भले ही बॉलीवुड में कम फिल्मों में काम किया हो, लेकिन साउथ में वह बड़े स्टार हैं। कई तमिल और तेलुगु भाषा की फिल्मों में काम कर चुके अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) की गिनती देश के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स में होती है। अक्किनेनी नागार्जुन एक एक्टर ही नहीं बल्कि प्रोड्यूसर, टीवी होस्ट और बिजनसमैन भी हैं।

अक्किनेनी नागार्जुन का 29 अगस्त को 63वां (Happy birthday Akkineni Nagarjuna) बर्थडे है। अक्किनेनी नागार्जुन जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय के अलावा कई और एक्टर्स हैं।

जानकारी के मुताबिक बता दें दिग्गज स्टार नागार्जुन ने वर्ष 1967 में आई फिल्म ‘सुदिगुंदालु’ से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। जिसके बाद अभिनेता ने तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में काम किया। हिंदी फिल्मी ‘क्रिमिनल’, ‘खुदा गवाह’, ‘शिवा’ और ‘जख्म’ जैसी फिल्मों में उनकी अभिनय को काफी पसंद किया गया।

इन फिल्मों में आए नजर

फिल्मी फैमली से ताल्लुक रखने वाले नागार्जुन ने 1986 से बतौर लीड अभिनेता ने अपने सफर की शुरूआत की थी किया। अभिनेता ‘किराई दादा’, ‘गीतांजलि’, ‘किलर’, ‘गोविंद गोविंद’, ‘हैलो ब्रदर’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं ।

तब्बू संग रहा अफेयर

बता दें फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेता नागार्जुन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे हैं। अभिनेत्री तब्बू के साथ उनकी अफेयर की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों का रिश्ता 15 साल तक चला था। तब्बू उनके प्यार में इस कदर पागल थीं कि उन्होंने मुंबई छोड़ हैदराबाद में घर तक ले लिया था, लेकिन दोनों का यह रिश्ता आखिरकार एक वक्त पर आकर खत्म हो गया। नागार्जुन पहले से शादीशुदा थे और वह अपनी पत्नी की छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे। जिसको देखते हुए साल 2012 में तब्बू और नागार्जुन एक-दूसरे से अलग हो गए।

Married Akkineni Nagarjuna had an affair with Tabu

लक्ष्मी दग्गीबत्ती से रचाई पहली शादी

बॉलीवुड की दिग्गज नागार्जुन ने 2 बार शादी की है। उन्होंने पहली शादी साल 1984 लक्ष्मी दग्गीबत्ती के साथ की थी, लेकिन 1990 में उनका तलाक हो गया। दोनों का एक बेटा भी है, जिनका नाम नागा चैतन्य है, वो साउथ फिल्मों के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। नागार्जुन ने दूसरी शादी अमला से की। दोनों के बेटे का नाम अखिल अक्किनेनी है, जो अपनी पिता के तरह ही अभिनेता हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button