Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

Latest Crime News UP: प्रेम संबंध के चलते पत्नी ने की पति की हत्या!

Latest Crime News UP: प्रेम में आज कल लोग इंसानियत और शर्म की सारी हदें पार करते जा रहें है। देश के कुछ कोनो से ऐसी खबरें सामने आ रही है। जो शायद आपके संबंधों और रिश्तों में दरार और संदेह डाल सकती है। पति पत्नी के रिश्ते को सबसे पवित्र माना जाता है। लेकिन जब वो रिश्ता ही आपका दम घोटने लगे तो आखिर किस पर विश्वास किया जाए। ऐसा ही एक मामला सामने आया है शाजापुर से जहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को जान से मार दिया।

शाजापुर जिला मुख्यालय पर प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी और उसके प्रेमी जीजा ने मिलकर पति को जहर खिलाकर उसकी हत्या कर दी है। जिसको लेकर मृतक के परिजन थाना कोतवाली पहुंचे जहां उन्होंने मृतक की पत्नी और मृतक के साढू भाई के अवैध संबंधों के चलते भाई को जहर खिलाने की शिकायत दर्ज कराई है। वहीं उन्होंने ये आरोप भी लगाया है कि इन दोनों ने मिलकर ही मेरे भाई की हत्या की है।

क्या है पूरा मामला

जीजा और साली के प्रेम प्रसंग के चलते साली के पति ने आत्महत्या कर ली। मृतक दिनेश के भाई मेहरबान ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मृतक दिनेश की पत्नी और उनके साडू का कई बार फोन आया कि इन्हें यहां से ले जाओ वरना मैं इनको जान से मार दूंगी। उन्होंने बताया कि उन्हें लगा की ये मामूली पारिवारिक विवाद है, आपसी विवाद तो हर घर में चलते हैं। इसलिए उस पर उन्होंने ज्यादा जोर नहीं दिया। लेकिन जैसे ही दिनेश ने जहर खाया उसे तुरंत मृतक की पत्नी और मृतक का साढू भाई उपचार के लिए इंदौर के अस्पताल में ले गए इसके बाद मामले की जानकारी परिजनों को दी गई।

जिस पर मृतक दिनेश का भाई मेहरबान इंदौर पहुंचा तो उसने देखा कि मृतक की पत्नी जीजा के साथ घर में हम बिस्तर हुई थी। जिसको देखते ही दोनों पक्षों में चिल्ला चोट के बाद मामले को शांत करवाने की कोशिश की गई। लेकिन तभी से मेहरबान को जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

वंही उसे गलत मामले में फसाने की भी धमकी दी जा रही है। तभी मेहरबान ने अपने परिवार के लोगों के साथ शाजापुर के कोतवाली थाने पहुंचकर मृतक की पत्नी और उसके जीजा के खिलाफ अवैध संबंधों के चलते भाई की हत्या करने की शिकायत दर्ज करवाई है। जिस पर पुलिस में मामला पंजीकृत कर मामले को जांच में लिया है जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि आखिर मामला क्या है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button