उत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

प्रयागराज छात्र मर्डर: 16 वर्षीय छात्र की बीच चौराहे पर मनचलों ने की पीट-पीटकर हत्या

Prayagraj Student Murder: प्रयागराज में 10वीं के छात्र के मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है। मृतक की बहन ने घटना के बारे में पूरी बात बताई। भावुक स्वर में वह हमलावरों के साथ-साथ स्थानीय ग्रामीणों को कोस रही थी, जो उसकी सहायता करने के लिए नहीं आए। रक्षाबंधन से पहले यह घटना बहन का दिल तोड़ देने वाली है।

Prayagraj Student Murder

Read: Prayagraj Crime News in Hindi | Uttar Pradesh Latest News in Hindi | News Watch India

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में दसवीं के छात्र की मॉब लिंचिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। स्कूल में बहन की छेड़खानी का विरोध करने पर झुंड में आए बदमाशों ने सड़क पर छात्र को घेरा। उस पर पटरे से हमला कर दिया। इस हमले के बाद छात्र सड़क पर गिर गया। हमवावर छात्र पर लगातार हमला करते रहे। छात्र के साथ मौजूद उसकी चचेरी बहन लोगों से सहायता के लिए गुहार लगाती रही। हाथ जोड़कर लोगों से अनुरोध करती रही कि उसके भाई को बचा लें। लेकिन, कोई भी व्यक्ति भाई-बहन की सहायता के लिए आगे नहीं आया ।

बता दें सड़क पर हमलावर 16 वर्षीय 10वीं के छात्र पर तब तक हमला करते रहे। जब तक वह अधमरा नहीं हो गया। उसके शरीर से खून बह रहा था। छात्र अचेत अवस्था में सड़क पर पड़ा रहा । लड़की अपने परिजनों को सूचना दे रही थी। लोगों से भाई को अस्पताल पहुंचाने के लिए विनती कर रही थी, किसी ने उसकी पुकार नहीं सुनी। लड़की ने जब उस दृश्य को याद किया तो उसकी आंखों से आंसू और आक्रोश दोनों बह रहे थे। रक्षाबंधन से पहले भाई का जाना बहनों के लिए दिल दहलाने वाली वारदात है।

मनचलों ने बहन के साथ की थी छेडछाड़

दरअसल 28 अगस्त यानि बीते सोमवार की दोपहर बाद स्कूल बंद होने पर दोनों घर जा रहे थे। मृतक की बहन ने बताया हम लोग जैसे ही तुर्कपुरवा मोहल्ले में पहुंचे थे कि हमारे स्कूल में पढ़ने वाले इसी गांव के छात्रों ने हमारा हाथ पकड़ लिया। हमें खींचने का प्रयास किया। मैं चिल्ला रही थी। इसी दौरान हमारा भाई उन मनचलों से भिड़ गया। इसके बाद उन लोगों ने हमारे भाई पर वार कर दिया। वे पटरे से मारते रहे। उसके सिर पर पटरा मारा। इसके बाद वह जमीन पर गिर पड़ा। उसके पूरे शरीर से खून बह रहा था। लड़की ने कहा कि मैं चिल्लाती रही, कोई मदद करने नहीं आया। मेरे भाई को अधमरा छोड़कर हमें धमकी देते हुए वे लोग वहां से चले गए।

Prayagraj Student Murder case

सूचना पर पहुंचे परिजन

छात्रा ने कहा कि मेरा भाई सड़क पर पड़ा तड़प रहा था। मैं असहाय खड़ी उसे देख रही थी। लोगों से मदद मांगती रही, लेकिन कोई मदद करने नहीं आया। परिजनों को सूचना मिली तो वे लोग वहां आए। भाई को लेकर वे लोग प्रयागराज के स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने उसे वहां मृत घोषित कर दिया। सिर पर हमले के कारण मौके पर ही छात्र की मौत हो गई थी। छात्रा की आंखों से आंसू सूख नहीं रहे हैं। भाई को अपने सामने मरता देखकर उसके दुख और आक्रोश का ठिकाना नहीं है। छात्र परमानंद इंटर कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था।

छात्र की मौत के बाद लोगों ने खीरी मोड़ को करीब 9 घंटे तक जाम रखा। कमिश्नर और डीएम के कार्रवाई के आश्वासन के बाद लोगों ने 9 घंटे के बाद जाम को तोड़ा। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अब तक तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button