न्यूज़लाइफस्टाइल

Wedding Shopping: वेडिंग सीजन में पहनें ये डिजाइनर सलवार सूट, आपकी एथनिक अदा पर दिल हार बैठेंगे लोग

Wedding Shopping: Amazon Sale 2023 से यदि महिलाएं आने वाले वेडिंग सीजन के लिए सलवार सूट खरीदना चाहती हैं, तो उनके पास अभी बेस्ट मौका है। Salwar Suit के बेस्ट और शानदार कलेक्शन की एक सूची हम आपको यहां पर दे रहे हैं, जिसे आप चेक करके ऑर्डर कर सकती हैं।

Wedding Salwar Suit के लेटेस्ट कलेक्शन अगर आपको मिल जाएं, तो आप किसी भी वेडिंग पार्टी की शान बन जाएंगी। इसलिए हम यहां आपको ऐसे ही बेस्ट डिजाईन, ब्राइट और लाइट कलर जैसे कॉम्बिनेशन के साथ आ रहे सलवार सूट के सस्ते और ब्रैंडेड ऑप्शन दे रहे हैं। आपको Amazon Deals में ये विकल्प 70% तक की छूट पर मिल जाएंगे, जिसे आप अभी चेक कर सकते हैं। शादियों का सीजन आ ही गया है, ऐसे में शानदार डील पर मिल रहे सूट सेट को अभी चेक करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

सलवार सूट के इन ऑपशन में ज्यादातर डिजाईन सेमी स्टिच्ड हैं, जिसे आप अपनी फिटिंग के मुताबिक अच्छे से सिलवा सकती हैं। इन्हें धोने में आपको ज्यादा मेहनत भी नहीं लगानी पड़ेगी।

1.RUDRAPRAYAG anarkali net and santoon embroidered straight suits for women:

स्ट्रेट स्टाइल वाला यह Anarkali Salwar Suit देखने में बहुत ही सुंदर लगता है। डार्क पर्पल कलर का होने की वजह से यह देखने में बहुत ही सुंदर लुक देता है। इसे यूजर्स ने 5 स्टार तक की रेटिंग दी है। इसे शादी, रिसेप्शन और किसी भी फैमली फंक्शन में आप आराम से स्टाइल कर सकती हैं। इस सूट पर 10 दिनों का एक्सचेंज (exchange) और रिटर्न (return) आपको मिल जाएगा।

Also Read: Latest Hindi News Lifestyle News suit for women News । Lifestyle New Today in Hindi

2.IYALAFAB Women’s Georgette Semi Stitched Anarkali Salwar Suit:

डार्क पिंक कलर ( dark pink colour) वाले इस वेडिंग सूट को बहुत ही अच्छी और शानदार डिजाईन में तैयार किया गया है, जो किसी भी स्पेशल इवेंट पर पहनने के बाद आपको सुंदर दिखने में मदद करेगा। 7 कलर ऑप्शन में मिल रहे ये सलवार सूट केवल ड्राय क्लीन करवाए जाएंगे, तो इनकी खूबसूरती बनी रहेगी। इस पर आपको एम्ब्रॉयडरी वर्क मिल रहा है, जो इसे स्टाइलिश बना देता है। यह वजन में बहुत ही हल्का सूट है।

Read More News: Latest Lifestyle News Today in Hindi | Lifestyle Samachar in Hindi

3.IYALAFAB Women’s Georgette Semi Stitched Anarkali Salwar Suit:

किसी मेहंदी ,संगीत और शादी के फंक्शन में आप इस सलवार सूट को खरीदकर सबसे स्टाइलिश (stylish) दिख सकती हैं। ट्रेंडी डिजाईन वाले इस सूट को आप डेली भी पहन सकती हैं। इन्हें क्लीन करने के लिए आपको ज्यादा मेहनत भी नहीं लगानी पड़ेगी क्योंकि इन्हें ड्राय क्लीन ( dry clean) करवाना ही सही रहेगा। इस सलवार सूट के साथ आपको दुपट्टा Free में दिया जा रहा है।

Read: Uttar Pradesh News Today | उत्तर प्रदेश न्यूज़ – News Watch India

4.RUDRAPRAYAG Women’s Net Semi Stitched Anarkali Salwar Suit:

3.2 स्टार की यूजर रेटिंग वाले इस सेमी स्टिच्ड Anarkali Suit For Women को खूब ऑर्डर किया जा रहा है। अपने घर में या किसी रिश्तेदार के यहां शादी और उससे पहले पड़ने वाले फंक्शन में पहनकर आप खूबसूरत एथनिक लुक पा सकती हैं। Amazon Deals में इस सूट सेट पर अभी 58% तक की छूट दी जा रही है। इसे ऑर्डर करने पर आपको Free डिलीवरी और 10 दिनों का एक्सचेंज और रिटर्न (exchange and return) भी मिल जाएगा।

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

5.Fashion Basket Georgette Red Salwar Suit For Womens:

तीन स्टार की रेटिंग वाले इस Red Salwar Suit को पहनकर आप पूरी महफिल का दिल लूट लेंगी। इस Red Salwar Suit का लुक बहुत ही जानदार है। फुल स्लीव्स और नी लेंथ तक आने वाले इस सलवार सूट को गिफ्ट की तरह भी किसी को दिया जा सकता है। इसे एक बार ड्राय क्लीन करवाएं और उसके बाद आप इसे हैंड वॉश करके भी मेंटेन रख सकती हैं। इसे सस्ते में खरीदने के लिए आप नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके इस पर मिलने वाले लाइव ऑफर्स को अभी चेक कर सकते हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button