दिल्लीन्यूज़बिहारराजनीति

एनडीए की बैठक में शामिल होंगे पासवान? जेपी नड्डा ने भेजा न्यौता, इस पत्र ने मचाई सियासी हलके में हलचल

Chirag Paswan in NDA: राजनीति एक ऐसा खेल है जिसका पासा कहीं भी और किसी भी वक्त पलट सकता है। आज एक बार फिर ऐसे राजिनिति में पासा पलटा नजर आ रहा है। लोजपा के राष्ट्रय अध्यक्ष चिराग पासवान के एनडीए में शामिल होने के संकेत जो मिले है। जिसके बाद से सियासी दलों में सुगबुगाहट का सिलसिला जारी हो गया है। इस आसार के बाद से बिहार की राजनति में सियासी पारा गरम हो चला है।

दरअसल भाजपा ने 18 जुलाई को दिल्ली में शाम 5 बजे के करीब एक बैठक बुलाई है जो अपने आप में बेहद ही महत्वूर्ण मानी जारी है। इसमें कयास लगाए जा रहे है कि कहीं न कहीं ये बैठक जरूर कोई राजनीति में बड़ा खेल करने वाली है। 18 जुलाई को होने वाली बैठक में खास मेहमान को न्यौता भेजा गया है। बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चिठ्ठी के जरिए सियासी दलों में हलचल की लहर दौड़ा दी है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी ने लोजपा के अध्यक्ष के नाम चिठ्ठी लिखी है। जिसमें चिराग पासवान को मीटिंग में आमंत्रित किया गया है। वो भी बतौर अतिथि के तौर पर पासवान को 18 जुलाई को इनवाइट किया है। ये मीटिंग दिल्ली के अशोक होटल में रखी गई है।

जेपी नड्डा ने लिखा पासवान के नाम पत्र

जेपी नड्डा ने चिराग को आमंत्रण पत्र में लिखा है कि राम विलास की लोक जनशक्ति पार्टी एक राष्ट्रीय जनतांत्रिक पार्टी गठबंधन की अहम साथी है। ऐसे में अहम साथी दल के रूप में आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए में सरकार की तरफ से देश के विकास को गति देने वाली है। ऐसी सेवा सुशासन और गरीब कल्याण की यात्रा के प्रमुख सहयोगी भी हैं।

इनता ही नहीं आगे नड्डा ने ये भी लिखा कि आगामी 18 जुलाई को नई दिल्ली के अशोक होटल में आप सादर आमंत्रित हैं। पीएम की उपस्थिति में एनडीए की बैठक होनी है। एनडीए के महत्वपूर्ण साथी के तौर पर आपकी अहम भूमिका और आपकी स्थिति बड़े मायने रखते हैं। आपकी भूमिका और आपका सहयोग गठबंधन को न सिर्फ मजबूत बनाएगा बल्कि देश की विकासशील योजनाओं को भी शक्ति प्रदान करेगा। एनडीए के साथी दलों की होने वाली बैठक में आपकी उपस्थिति प्रार्थनीय है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button