ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Kajal Hindustani: जग गया है जुबैर एंड गैंग, अब नुपूर शर्मा की तरह काजल हिंदुस्तानी को  लिया निशाने पर..जानिए पूरा मामला !

देश में एक बार फिर जूबैर गैंग सक्रिय हो गया है। इस नुपूर शर्मा की तरह ही सामाजिक कार्यकर्ता काजल हिंदुस्तानी जिहादियों के निशानें पर आ गई हैं। दरअसल रामनवमी के अवसर पर कई जगह शोभायात्रा निकाली गई थी इसके साथ ही तमाम हिस्सों में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। तो वही रामनवमी के दिन गुजरात के गिर सोमनाथ जिले के शोभायात्रा के बाद एक धर्म सभा का आयोजन किया गया था। इस धर्मसभा को सामाजिक कार्यकर्ता काजल हिंदुस्तानी ने सबोंधित किया था जिसमें उन्होने अपने भाषण के दौरान लव-जिहाद जैसे कई मामलों का जिक्र किया ।

काजल हिंदुस्तानी का लव जिहाद जैसे मुद्दे पर बात करना मुस्लिम समुदाय को हजम नही हुआ औऱ उन्होंने काजल को नुपुर शर्मा के जैसे ही निशाने पर ले लिया इसके बाद दूसरे दिन जुमे की नमाज के बाद बड़ी संख्या में मुस्लिम सड़कों पर उतरे और रामनवमी के अवसर पर दिए गए भाषण को विवादास्पद कहते हुए उग्र-प्रदर्शन शुरू कर दिया। जगह-जगह पथराव और आगजनी की। और अब ठीक वैसा ही यानी हिंसाजनक महौल बनाने के फिराक में जुबैर गैंग लगा हुआ है।

ये भी पढ़े… Kajal Hindustani: खुद को शेरनी  कहने वाली काजल हिन्दुस्तानी के भाषण के बाद मचा देश मे बवाल

जानिये कौन हैं काजल हिंदुस्तानी ?

आपको बता दें कि राजस्थान के सिरोही की रहने वाली काजल सिंगला ने अपना सरनेम हटाकर उसकी जगह हिंदुस्तानी लगा लिया है। फिलहाल वो गुजरात के जामनगर और अहमदाबाद में रहती हैं। वो एक राष्ट्रवादी हैं और भारतीय संस्कृति और धर्मों के बारे में जागरूकता फैलाने का काम करती हैं। उनके शोसल मीडिया में लाखों  फॉलोवर्स है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button