खेलट्रेंडिंगन्यूज़

क्या Hardik Pandya को मिल सकती है T20 की कप्तानी, IPL के बाद अब T20 World Cup की बारी

नई दिल्ली: Gujarat Titans (GT) ने IPL के अपने पहले ही सीजन में खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। गुजरात ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में Rajasthan Royals (RR) को 7 विकेट से हराकर IPL की ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। इसके साथ ही हार्दिक पांडया आईपीएल इतिहास के तीसरे ऐसे कप्तान बन गए हैं, जिन्होंने बतौर कप्तान अपने डेब्यू सीजन में ही आईपीएल खिताब जीता है।

गुजरात टाइटन्स ने इस सीजन में अपने लोकल बॉय यानी हार्दिक पांडया पर भरोसा जताया और ना केवल उन्हें अपनी टीम में चुना बल्कि कप्तानी भी सौंपी । वही Hardik Pandya ने अपनी काबिलियत पंचम लहरा कर साबित कर दिया। इतना ही नही IPL ट्रॉफी जीतने के साथ ही अपना अगला मिशन भी बता दिया है। आपको बता दें कि टीम इंडिया को एक नए T20 के कप्तान की तलाश थी. जो रोहित शर्मा के बाद टीम इंडिया की कमान संभाल सके।  ऐसे में हार्दिक पंड्या का नाम IPL की ट्रॉफी जीतने के बाद इस रेस में सबसे आगे चल रहा है।

यह भी पढें- IPL 2022 Final RR vs GT: Gujarat Titans ने खिताब पर किया कब्जा, Rajasthan Royals को 7 विकेट से दी मात

IPL ट्रॉफी जीतने का सपना हर एक कप्तान का होता है। मगर हार्दिक ने अपने पहले ही सीजन में साकार कर लिया। हार्दिक पांड्या का ये करना दिखाता है कि वो कितने अच्छे कप्तान हैं और अब उनकी तुलना धोनी के साथ की जा रही है।

वहीं हम आपको बता दें कि बार फिर पंड्या टीम इंडिया में एक बार फिर धमाल कर सकते है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ 9 जून से खेली जाने वाली सीरीज में हार्दिक का चयन किया गया है।  ये सीजन हार्दिक लिए काफी लक्की रहा क्योंकि इस सीजन वो पहली बार एक नई टीम की कप्तानी करते दिखे और अपनी टीम को ट्रॉफी का दिलाया।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button