ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

कांग्रेस राज में कैसे एक के बाद एक भ्रष्टाचार और घोटाले हुए -कांग्रेस फाइल्स का दूसरा एपिसोड!

बीजेपी के स्ट्रैटजी में दावा ,कांग्रेस मतलब ऑलओवर करप्शन!

BJP launched Congress File2 इन दिनो बीजेपी कांग्रेस के बचे- कुचे अस्तित्व पर काले बादल बन कर छाई हुई है….ये बात हम नही बीजेपी की स्ट्रैटजी कह रही है। दरअसल बीजेपी कांग्रेस राज में हुए एक के बाद भ्रष्टाचार और किए गए घोटालों के पोल खोलने के लिए कांग्रेस फाइल्स रिलीज की है जिसके पहले एपिसोड ने कांग्रेस के कारनामों की अंदरूनी हकीकत ने हैरान कर दिया। तो वही अब दूसरे एपिसोड में कांग्रेस मतलब करप्शन का एपिसोड जो आप को हिला कर रख देगा…

2 करोड़ की पेंटिंग के लिए गांधी परिवार ने दी धमकी

बता दें कि बीजेपी ने अब दूसरी फाइल्स जारी है कि जिसके बाद से कांग्रेस और बौखला गई है जिसमे गांधी परिवार के भ्रष्टाचार की केस स्ट़डी की है। जिसमें जुड़ा है यश बैंक के को- फाउंडर राणा कपूर का बयान….जिसमें राणा ने ईडी के सामने खुलाशा करते हुए बयान दिया था कि प्रियंका गाधी ने एमएफ हुसैन की बनाई हुई पेंटिंग खरीदने के लिए मजबूर किया था।

पेंटिंग के नाम पर उगाही, गांघी परिवार ने बनाया दबाव

बता दें कि ईडी की चार्जशीट के मुताबिक त्तत्कालीन पेट्रोलियम मुरली देवरा ने अगर वह पेंटिंग खरीदने से मना करते है तो गांधी परिवर के साथ उनके रिश्ते खराब हो सकते है तो इसी से दावा किया गया की 2 करोड़ के लिए गांधी परिवार धमकी दे रहा है। राणा कपूर न ये भी कहा कि उन्होने 2 करोड़ रूपये का भुगतान प्रियंका गाधी को चेक से किया था साथ ही ये भी कहा गया कि इन 2 करोड़ रूपये का इस्तेमाल सोनिया गांधी के इलाज में हुआ ।

ये भी पढ़े… 70 साल, ₹4.82 लाख करोड़ के घोटाले: ‘कॉन्ग्रेस फाइल्स’ के पहले एपिसोड में खुली भ्रष्टाचार की पोल, बताया इतने पैसे में क्या सब हो सकता था


जिससे अब दोनो पार्टियों के बीच जमकर ठनी हुई है। बीजेपी पूरी तरह से कांग्रेस का नाम मिटाने में लगी हुई है। बीजेपी ने कांग्रेस के कारनामों की फाइल्स के पहले एपिसोड ने पूरे पार्टी के पसीने ही छुड़ा दिए हैं।
बीजेपी ने कांग्रेस के बचे कुचे साम्राज्य पर ऐसा खेल खेल है कि कांग्रेस को कही का नही छोड़ा है। दूसरा एपिसोड दावा कर रहा है कि कांग्रेस का मतलब करप्शन ये अमिट सत्य है… जो सब ने देखा..

इतना ही नही आपको बता दें कि बीजेपी अभी यही नही रूकने वाली है कांग्रेस के राज में हुए करप्शन में दूध का दूध और पानी का पानी करके ही मानेगी जिसके लिए जल्द ही आप सब के सामने अगला एपिसोड होगा ।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button