ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Shivangi Joshi New Car: 24 साल की उम्र में Mercedes Benz कार की मालकिन बनी ये टीवी Actress, पढिये पूरी खबर..

Latest TV Shows, Serials News! शिवांगी जोशी महज 24 साल की उम्र टीवी की दुनिया में खूब नाम कमा चुकी हैं. साथ में उन्होंने जबरदस्त कमाई भी की हैं. यही वजह है शिवांगी जोशी ने खुद के पैसों से मर्सिडीज बेंज खरीद ली है जो ज्यादातर लोगों के लिये एक सपना बनकर ही रह जाती है.

Shivangi Joshi News: टीवी की दुनिया में नाम कमाने वाली शिवांगी जोशी अलकल खूब सुर्खियां बटोर रही है. और भी इससे भी ज्यादा फेमस वो उस वक्त हो गई जब उन्होंने Mercedes Benz कार अपने कमाई से खरीदी.एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में कायरा के रोल से घर-घर फेमस हुईं थी. ये तो सभी जानते हैं कि, अपनी खुद की मेहनत से कमाए पैसों की बात ही कुछ और होती है. शिवांगी (Shivangi Joshi) ने खुद की कमाई से बेहद ही महंगी और लग्जुरियस कार Mercedes Benz. खरादी है. ये अच्छी खबर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर साझा की है. हालांकि उन्होंने अपनी इस नई कार (New Car) की झलक तो नहीं दिखाई है लेकिन कार की फोटो शेयर कर अपने फैंस को ये खुशखबरी जरूर दी है.

57 लाख से 63 लाख तक है कार की कीमत

इस कार की कीमत लाखों में है. कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआत करीब 57 लाख से स्टार्ट होती है और करीब 63 लाख तक पहुंचती है. फिलहाल शिवांगी ने कौन सा मॉडल लिया है फिलहाल ये तो जानकारी नहीं है लेकिन, ये स्पष्ट है कि कई लाख रुपए शिवांगी ने इस कार पर खर्च किये हैं. शिवांगी ने जैसे ही ये खबर अपने फैंस की बीच साझा की तो उनके फैंस ने उन्हें ढेरों शुभकामनाएं देनी शुरू कर दी है.

इंस्ट्राग्राम से ली गई तस्वीर

Read: Latest TV Shows and Serials News (टीवी समाचार) -News Watch India

फिलहाल किसी प्रोजेक्ट में नहीं हैं शिवांगी

आपको बता दें कि, शिवांगी जोशी 2013 में ही करियर का आगाज किया था. लेकिन उनकी किस्मत ये रिश्ता क्या कहलाता है (Ye Rishta Kya Kahalaata Hai) सीरियल से चमकी. इसमे सीरियल में उन्हें लीड रोल प्ले करने का भरपूरी मौका मिल गया. इसमे कायरा बनकर शिवांगी लोगों के दिलों में छा गईं इससे उन्हें खूब फेम मिला. इस सीरियल (Serial) के बाद अभिनेत्री बालिका वधू-2 में भी दिखीं थीं, लेकिन ये सीरियल ज्यादा समय तक नहीं चल पाया.बाद में शिवांगी ने खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया था वहां भी उन्होंने बेहतरीन टास्क किए थे. लेकिन इसमें वो विजेता नहीं बन पाईं थीं..मौजूदा समय की बात करें तो फिलहाल उनके पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है.

को-एक्टर मोहसिन खान से जुड़ा नाम   

काफी समय तक शिवांगी का नाम उनके को-एक्टर मोहसिन खान के साथ जुड़ता रहा. जिसमें दोनों को लेकर खूब चर्चाएं मीडिया में होती रहती थी.दोनों के बारे में कहा जाता रहा कि कुछ समय तक दोनो ने एक दूसरे को डेट किया, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button