ट्रेंडिंगन्यूज़मध्य प्रदेशराज्य-शहररोजी-रोटी

चौंका देगी ये स्कीम: ये दुकानदार स्मार्टफोन खरीदने पर दे रहा टमाटर फ्री, आप भी उठा सकते हैं फायदा ऐसे

tomato free with smartphone: सब्जियों का राजा आलू कहलाता है लेकिन इस बार तो टमाटर बन बैठा है। टमाटर के दाम लगातार आसमान छू रहे हैं जिसकी वजह से हर तरफ सोशल मीडिया से लेकर गली मोहल्ला, चौराहों पर सिर्फ टमाटर के ही चर्चें हो रहे हैं। टमाटर के बढ़ते दामों का असर बड़ी बड़ी कंपनियों में भी देखने को मिला है। मैक्डॉनल्ड ने बर्गर और पिज्जा से टमाटर ही गायब कर दिया है। बाजार में टमाटर के दाम बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। राज्यों में अलग अलग कीमतें हैं कहीं 160 रूपए किलो है तो कहीं पर 180 रूपए किलो है यानी की पूरे देश में टमामटर अपना भाव दिखा रहा है। कहीं कहीं तो टमाटर के दाम 200 के पार पहुंचे चुके हैं। टमाटर के आसमान छूते दामों के बीच एक दुकानदार अलग ही ऑफर लेकर आया है। एमपी का एक दुकानदार ग्राहकों को लुभाने के लिए जबरदस्त ऑफर दे रहा है।

दरअसल मध्यप्रदेश के अशोकनगर में एक स्मार्टफोन की दुकान है। इन दिनों टमाटर तो वैसे भी सुर्खियों में बना हुआ है ऐसे में दुकानदार ने भी मौके का फायदा उठाते हुए अपने दुकान में ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए टमाटर को मार्केटिंग टूल बना लिया। टमाटर की बढ़ती कीमतों को देखते हुए दुकानदार ने उन सभी ग्राहकों को फ्री में टमाटर देने का फैसला लिया जो उनकी दुकान में जाकर फोन खरीदेंगे। दुकान में जो भी ग्राहक फोन खरीदने के लिए गया उसे फ्री में टमाटर दिए गए। दुकानदार का ये फ्री वाला ऑफर काफी काम आया जिसकी वजह से उसकी दुकान में कई लोग पहुंचे। तो कई लोग टमाटर के साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर रहे हैं।

इनता ही नहीं दुकानदार ने ये भी बताया कि उसने अब तक एक क्विंटल टमाटर लोगों को बतौर ऑफर दिए है। स्मार्टफोन बेचने वाले दुकानदार अभिषेक अग्रवाल का कहना है कि टमाटर आज कल बहुत महंगे है। कॉम्पीटीशन का दौर है ऐसे में क्यों न टमाटर से जुड़ा ऐसा ऑफर लाया जाए जिससे लोगों में एक्साइटमेंट भी हो और लोग आना भी चाहे। दुकानदार ने हर एक फोन पर दो किलो टमाटर का ऑफर रखा था। इस ऑफर की वजह से काफी फायदा भी हुआ।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button