Live UpdateSliderट्रेंडिंगन्यूज़पढ़ाई-लिखाईबॉलीवुडमनोरंजन

क्या यूपी पुलिस में सिपाही की नौकरी करेंगी सनी लियोनी ? सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा viral

up police admit card viral photo sunny leone's

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र पर सनी लियोनी की फोटो और नाम है। यह प्रवेश पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले पर संबधित विभाग के अधिकारियों का कहना है कि किसी व्यक्ति ने शरारत करने के लिए सनी लियोनी के नाम से फॉर्म भर दिया था।

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा में फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी का नाम चर्चा में आ गया है। दरअसल, कन्नौज में पुलिस भर्ती परीक्षा का एक प्रवेश पत्र वायरल हो रहा है। इस प्रवेश पत्र पर सनी लियोनी की फोटो लगी है और उनका नाम भी लिखा है। हालांकि, परीक्षा की नियत तारीख और समय पर कोई भी इस प्रवेश पत्र के साथ पेपर देने के लिए नहीं पहुंचा। मामला अधिकारियों के संज्ञान में है। अफसरों का कहना है कि यह किसी की शरारत है।

जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में 2 दिनों तक सिपाही भर्ती की परीक्षा आयोजित की जा रही है। शनिवार को इसका पहला दिन था। उधर, पहली पाली की परीक्षा से पहले सोनश्री स्मारक बालिका महाविद्यालय, तिर्वा, कन्नौज में कॉलेज प्रशासन उस वक्त हैरान रह गया, जब प्रशासन की ओर से भेजी गई अभ्यर्थियों की सूची में उन्होंने अभिनेत्री सनी लियोनी का नाम देखा। नाम ही नहीं, लिस्ट में फिल्म अभिनेत्री की फोटो भी लगी थी। सिग्नेचर के स्थान पर भी सनी लियोनी की तस्वीर लगी थी।

अधिकारी और कॉलेज प्रशासन इसे देखकर हैरान रह गए। जिम्मेदारों को इसकी सूचना दी गई। इसके बाद प्रशासन ने यह देखने की कोशिश की कि इस प्रवेश पत्र के साथ पेपर देने कौन आता है। परीक्षा तो हो गई लेकिन इस प्रवेश पत्र को लेकर कोई पेपर देने नहीं आया। इसके बाद सनी लियोनी की फोटो वाला ये एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अधिकारियों ने कहा कि ऐसा लगता है कि किसी ने शरारत के तहत सनी लियोनी के नाम से ऑनलाइन आवेदन कर दिया था। इसकी जानकारी भर्ती बोर्ड तक पहुंचा दी गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 17 फरवरी और 18 फरवरी को होने वाली कांस्टेबल भर्ती परीक्षा दो पालियों में आयोजित की जा रही है. पहली पाली का समय सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी पाली का समय दोपहर 03 बजे से शाम 05 बजे तक है. साथ ही अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र पर निर्धारित समय से दो घंटे पहले रिपोर्ट करने का दिशानिर्देश जारी किया गया है।

परीक्षा केंद्र पर प्रवेश सुबह 8 बजे से 9 बजे तक और दूसरी पाली में दोपहर 1 बजे से 2:30 बजे तक होगा. परीक्षा शुरू होने से 30 मिनट पहले सभी प्रवेश द्वार बंद कर दिए जाएंगे। पुलिस की सतर्कता के चलते मैनपुरी में एक ‘मुन्नाभाई’ पकड़ा गया है।

आपको बता दें की किसी और अभ्यर्थी की जगह परीक्षा देने आया ‘मुन्नाभाई’ को बायोमेट्रिक टेस्ट के दौरान पकड़ा गया. मुन्नाभाई बिहार के पटना का रहने वाला बताया जा रहा है, और वो मैनपुरी के कुरावली के रहने वाले एक युवक के बदले परीक्षा देने एक्जामिनेसन सेंटर पहुंचा था। हालांकि, बायोमेट्रिक टेस्ट में उसकी उंगलियों के निशान मैच नहीं होने पर उसकी पहचान उजागर हो गई। जिसके बाद पुलिस द्वारा पूछताछ करके यह पता लगाया जा रहा है कि इसमें कितने और लोग शामिल हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button