बड़ी खबर

Salman Khan house firing case Live Update: के घर के बाहर लॉरेंस के नाम से पहुंची कैब!

The firing case at Salman Khan's house has not even been solved and another major scandal was avoided.

Salman Khan house firing case Live Update: Bollywood के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की जान खतरे में चल रही है। दबंग को कोई भी धमकी दे रहा है। कोई भी आ जा रहा है। पुलिस का भले ही पहरा सख्त हो… लेकिन लॉरेंस (Lawrence) भी अपने आपको दबंग समझता है। अभी सलमान खान के घर फायरिंग का मामले सुलझा भी नहीं है और दूसरा बड़ा कांड होने से बच गया… मुंबई में सलमान खान के घर आज कुछ ऐसी घटना हुई…जिसे सुनने के बाद मुंबई पुलिस के हाथ पैर फूल गए। दरअसल हुआ यूं कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence) के नाम से एक बुक की गई…ये कैब सलमान के घर यानि गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंच भी गई… लेकिन इसकी जानकारी मिलते ही वहां के वॉचमैन ने फौरन पुलिस को खबर कर दी।

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को जब ये खबर मिली तो फौरन टीम को एक्टिव किया गया और कैब के ड्राइवर को हिरासत में लिया गया। जिसके बाद जो जानकारी पुलिस के हाथ लगी उसने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के साथ यूपी पुलिस (UP Police)  को भी एक्टिव कर दिया।क्योंकि कैब बुक कराने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का रहने वाला है… हालांकि उसे यूपी पुलिस(UP Police)   ने गिरफ्तार कर लिया है… आरोपी रोहित त्यागी की उम्र 20 वर्ष बताई जा रही है।

पुलिस ने जब रोहित त्यागी नाम के युवक से पूछताछ की तो ये खुलासा हुआ कि उसने ये जोखिम प्रेंक करने के लिए किया था… लेकिन ये मजाक उसको बहुत भारी पढ़ गया और सलाखों के पीछे चला गया। बांद्रा पुलिस ने आरोपी रोहित त्यागी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गाजियाबाद से गिरफ्तार किया और फिर उसे मुंबई लाया गया… आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. जहां अदालत ने उसे दो दिनों की पुलिस रिमांड पर बांद्रा थाना पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल 14 अप्रैल को बाइक सवार दो शूटर्स ने सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर चलती बाइक से फायरिंग की थी। आरोपियों ने लगातार चार राउंड फायरिंग की थी। सलमान खान पर कोई पहली दफा फायरिंग नहीं हुई थी। इससे पहले भी कई दफा फायरिंग हो चुकी है।

सलमान खान की सुरक्षा की जिम्मेदारी महाराष्ट्र सरकार ने ले रखी है। महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंद को खुल सलमान खान से मिलने जाना पड़ा था। सीएम ने कहा था कि लॉरेंस गैंग को मिट्टी में मिला दिया जाएगा। बता दें कि अभी तक इस गैंग के ऊपर ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। ये पहला मौका था, जब गोली सलमान के घर के अंदर तक पहुंची थी।इधर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गैंगस्टर रोहित गोदारा पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है… दिल्ली पुलिस ने आज रोहित गोदारा गैंग के 2 शूटर्स को गिरफ्तार किया है

जाहिर है गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई जेल में है…लेकिन उसकी गैंग बाहर एक्टिव है…लेकिन मुंबई पुलिस हैरान थी कि जब एक लॉरेंस जेल में है तो दूसरा लॉरेंस कहां से आ गया… बहरहाल आरोपी गिरफ्तार हो चुका है…और भाईजान की सुरक्षा का घेरा लगातार मजबूत किया जा रहा है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button