न्यूज़बड़ी खबर

पीएम मोदी से मिलने के बाद Elon Musk हुए भारत के मुरीद, मस्क ने कही अपने मन की बात

Elon Musk Meeting with Modi: PM नरेंद्र मोदी से टेस्ला के CEO एलन मस्क ने न्यूयॉर्क में मुलाकात की। इस बातचीत को मस्क ने काफी शानदार बताया और टेस्ला के भारत में निवेश के प्लान के बारे में जानकारी दी। पीएम मोदी से मस्का की मुलाकात ऐसे समय पर हुई जब टेस्ला भारत में निवेश करने की संभावनाएं तलाश रहा है। आईए जानते पीएम मोदी और मस्क के बीच क्या हुईं अहम बातें…

टेस्ला आएगी भारत में

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद मस्क ने कहा कि मानवीय रुप से जहां तक संभव है टेस्ला भारत में जरुर आएगी। टेस्ला दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक कार कंपनी है। PM मोदी से मीटिंग से पहले अमेरिकी मीडिया को इंटरव्यू में मस्क ने कहा था कि इस साल के अंत तक टेस्ला भारत में प्लांट लगाने के लिए लोकेन की तलाश कर लेगा।

मस्क हैं मोदी के फैन

एलन मस्क ने कहा कि वे पीएम मोदी के बड़े प्रशंसक हैं। मोदी भारत के बारे में काफी चिंता करते हैं और वे हम सभी को भारत में बड़ा निवेश करने के लिए प्रोत्साहिचत करते है।

न्यू एनर्जी की संभावनाएं

मस्क ने कहा कि भारत में पावर, बैटरी पैक और इलेक्ट्रिक व्हिकल के साथ न्यू एनर्जी की अपार संभावनाएं हैं। उन्हें उम्मद है कि स्टारलिंक सैटेलाइट इंटरनेट सर्विस भी भारत में जल्द मिलेगी।

भारत आएंगे मस्क

एलन मस्क ने अगले साल भारत आने का एलान किया। इसके साथ ही मस्क ने कहा कि हम जल्द ही भविष्य के लिए भारत में कुछ एलान करेंगे।

PM मोदी से दोबारा मिलना हमारे लिए सम्मान की बात

पीएम मोदी ने अपनी अमेरिकी यात्रा की जानकारी ट्विटर पर साझा की इस ट्विट के जवाब में मस्क ने कहा कि पीएम मोदी से दोबारा मिलना हमारे लिए सम्मान की बात है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button