ट्रेंडिंगन्यूज़पंजाबबड़ी खबरमनोरंजनराज्य-शहर

Mankirt Aulakh: सिद्धू मूसेवाला के बाद अब गैंगस्टरों के निशाने पर पंजाबी गायक मनकीरत औलख

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) हत्याकांड के बीच चर्चा में रहे पंजाबी गायक मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) को लेकर बडी खबर सामने आई है पंजाब के मशहूर गायक मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) ने गुरुवार को एक बड़ा आरोप लगाया. मनकीरत औलख ने बताया  कि बीती रात मोहाली में जब वो अपने फ्लैट (Flat) की तरफ जा रहे थे, तब रास्ते में कुछ युवकों ने उनका पीछा  किया. इस मामले में मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) की गाड़ियों का पीछा कर रहे युवकों का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज भी सामने आया है.

बाइक पर सवार तीन युवकों ने किया पीछा

मोहाली के एसएसपी डॉ. संदीप गर्ग को दी गई शिकायत के मुताबिक रात  करीब पौने एक बजे मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) चंडीगढ की तरफ अपने सुरक्षा काफिले के साथ मोहाली की होमलैंड सोसायटी स्थित अपने घर जा रहे थे. तभी सोसायटी ने देखा बाइक पर सवार तीन युवक उनका पीछा कर रहे है तीनों युवकों के मुंह ढके हुए थे. लगभग 2 km तक बाइक सवारों ने मनकीरत औलख की गाडी का पीछा किया, लेकिन इसकी भनक कार में बैठे सुरक्षाकर्मी और मनकीरत औलख को लग गई.

Read Also: Coronavirus: दिल्ली में बढे कोरोना के मामले, करीब 28 फीसदी बढे पाजिटिविटी रेट

पीछा करने वाले युवक सीसीटीवी(CCTV) में हुए कैद

मनकीरत औलख की गाडी जब सोसाइटी(society) में पहुंची तब सुरक्षाकर्मी अपने लाइसेंसी हथियार को लेकर बाइक सवारों के पीछे भागा लेकिन तब तक बाइक सवार वहां से भाग चुके थे. मनकीरत औलख ने एसएसपी (SSP) को दी अपनी शिकायत में बताया कि  उन पर हमले का प्रयास हो सकता है जबकि पुलिस को आशंका है कि मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) की मूवमेंट को लेकर रेकी की जा रही थी.पुलिस के उच्चाधिकारी ने बताया गाडी का पीछा करने वाले युवक सीसीटीवी(CCTV) में कैद हो गए है पंजाब पुलिस बाइक के नंबर और पीछा करने वाले युवकों के हुलिए के आधार पर उनकी तलाश कर रही है.

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में मनकीरत औलख पर लगाया था आरोप

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) हत्याकांड की साजिश रचने में शामिल होने का आरोप पर मनकीरत औलख पर लगाया था तब  मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) का नाम चर्चा में आया था लेकिन पंजाब पुलिस ने अपनी जांच में गायक मनकीरत औलख को क्लीन चिट दे दी थी. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) हत्याकांड को लेकर गैंगस्टर बंबीहा ग्रुप के द्वारा मनकीरत औलख (Mankirt Aulakh) की हत्या करने की धमकी भी दी गई है. तभी सें पंजाब पुलिस इस पूरे मामले को बेहद ही गंभीरता से ले रही है.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button