ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Alia in Hollywood: प्रियंका के बाद अब ये एक्ट्रेस हॉलीवुड में लगाएंगी अपनी एक्टिंग का तड़का, मूवी का फर्स्ट लुक आउट

नई दिल्ली: बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब हॉलीवुड में भी एंट्री कर दी हैं। आलिया भट्ट बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. कोरोना काल में जहां कई स्टार्स हिट फिल्म देने का सपना देखते रह गए, तो वहीं आलिया ने लगातार 4 चार हिट फिल्में देकर 2022 की क्वीन का खिताब अपने नाम कर लिया. बॉलीवुड में अपना नाम बनाने के बाद अब आलिया हॉलीवुड में कदम रखने जा रही है.

आलिया अपनी एक्टिंग से हॉलीवुड (Alia in Hollywood) में जलवा दिखाने को तैयार हैं. हाल ही में आलिया की बॉलीवुड फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. दर्शकों ने इस फिल्म को खूब पसंद भी किया है. अब वह समय आ गया है जब आलिया हॉलीवुड में (Alia in Hollywood) छाने के लिए तैयार हैं. आलिया भट्ट फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन (Heart of Stone) से हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी आउट हो चुका है.

Alia in Hollywood: ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का फर्स्ट लुक आउट

बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस आलिया भट्ट हॉलीवुड में ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से एंट्री कर रही हैं. आलिया ने अपनी फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन का फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आलिया ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा ‘हार्ट ऑफ स्टोन और कीया का फर्स्ट लुक.’ बता दें कि फिल्म में आलिया, कीया नाम के कैरेक्टर में नजर आएंगी. वहीं, आलिया के इस पोस्ट पर उनके फैंस का खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. आलिया के फैंस अब उन्हें हॉलीवुड में भी देखने को बेताब नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma: पत्नी के बारे में ये क्या बोल गये Kapil Sharma?

Alia in Hollywood: फिल्म 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म आयेगी

आलिया भट्ट की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन (Heart of Stone) साल 2023 में आ रही है. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया कि उनकी यह फिल्म अगले साल यानी 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आ रही है. आपको बता दें कि फिल्म के फर्स्ट लुक में आलिया के अलावा एक्ट्रेस गैल गैडोट और जेमी डोर्नन का भी शानदार अंदाज देखने को मिला है.

फिल्म से मालूम पड़ता है कि इसमें भरपूर एक्शन और थ्रिल भी है. हालांकि फैंस आलिया को हॉलीवुड में देखने को सुपर एक्साइटेड हैं. वहीं, हार्ट ऑफ स्टोन के फर्स्ट लुक में एक्शन सींस के साथ बिहांइड द सीन भी देखने को मिला है. आलिया की फिल्म के फर्स्ट लुक पर फैंस और सेलेब्स के ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं इस बीच आलिया की मां सोनी राजदान ने लिखा ‘ओह फैब…ये बहुत एक्साइटिंग लग रहा है.’

यहां देखें वीडियो: https://www.instagram.com/reel/Ci5Zoiigs2W/?utm_source=ig_web_copy_link

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button