ट्रेंडिंगधर्म-कर्मन्यूज़

Diwali Rashifal: जानें इस दिवाली से लेकर अगली दिवाली तक किन जातकों की चमकेगी किस्मत और किस राशिवालों की जिंदगी में आएगा तूफान ?

इस दिवाली से अगली दिवाली तक का समय (Diwali Rashifal) बढ़िया रहने वाला है, उनमें मेष, कन्या, तुला, धनु, मकर और मीन राशि वाले शामिल हैं. इन लोगों को इस पूरे साल काफी सफलता मिलेगी.

नई दिल्ली: इस साल 24 अक्‍टूबर को दिवाली (Diwali Rashifal) मनाई जाएगी. इस दिन लोग मां लक्ष्‍मी की कृपा पाने के लिए पूजा-पाठ करते हैं. इस दिवाली से अगली दिवाली तक कुछ राशियों के बेहतर साल रहने वाला है. आइए दिवावी वार्षिक राशिफल में किन राशि वालों पर अगले एक साल तक मां लक्ष्‍मी की कृपा बनी रहेगी. हर साल दिवाली कार्तिक मास की अमावस्या को दिवाली का त्योहार मनाया जाता है. इस दिन लोग मां लक्ष्मी की पूजा-अर्चना कर आर्थिक तरक्की की मनोकामना करते हैं, जिनसे उनका जीवन सुखमय कटे. यह दिवाली कुछ राशियों के जातकों के लिए नई सौगात भी लेकर आने वाली है.

इस दिवाली से अगली दिवाली तक का समय (Diwali Rashifal) बढ़िया रहने वाला है, उनमें मेष, कन्या, तुला, धनु, मकर और मीन राशि वाले शामिल हैं. इन लोगों को इस पूरे साल काफी सफलता मिलेगी.

मेष राशि

आज के दिन परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर (Diwali Rashifal) जाने का प्लान हो सकता है. संतान को कोई सफलता मिलेका जिससे घर में उत्सव का माहौल रहेगा. आलस्य के कारण कुछ काम अधूरे रह सकते हैं. आज एक दिन ऊर्जा महसूस करेंगे. पार्टनर आज आपसे खुश रखेंगे.

वृषभ राशि

इस राशि के लोगों में आर्थिक मामलों में कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें, अन्यथा किसी प्रकार की गलती होने की संभावना है. बिजनेस में आज कोई नया निर्णय लेने में कठिनाई हो सकती है. सिरदर्द और माइग्रेन की समस्या आपको परेशान कर सकती है. आपके और आपके पार्टनर के सम्बन्ध में भावुकता बढ़ेगी.

मिथुन राशि

आज के दिन आप आपके अंदाज ऊर्जा और शक्ति महसूस करेंगे. आपका हक़दार और गुस्सैल व्यवहार आपके काम में बाधा उत्पन्न कर सकता है. किसी छोटी बात को लेकर भाइयों के बीच अनबन हो सकती है. पार्टनर और परिवार वालों के साथ कही घूमने जा सकते हैं.

कर्क राशि

इस राशि के लोगों का दिन मिलाजुला रहेगा. बिजनेस में कुछ नया करने का अभी सही समय नहीं है. परिवार में खुशनुमा और शांतिपूर्ण माहौल बना रह सकता है. ब्लड प्रेशर और डायबिटिक लोगों को अपना खास ख्याल रखना चाहिए. पार्टनर और परिवार वालों के साथ कही घूमने जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Spiritual News: आखिर क्यों शगुन में 1 रुपए का सिक्का माना जाता है शुभ, जानें क्या है इसकी खास वजह?

सिंह राशि

आज के दिन अपने घर में रेनोवेशन और डेकोरेशन से जुड़े कामों को कर सकते हैं. साथ ही, बच्चों से उनके करियर को लेकर खुशखबरी मिलने की उम्मीद है. गलत गतिविधियों पर समय बिताने से आपके महत्वपूर्ण काम रुक सकते हैं. पार्टनर के साथ संबंध मजबूत करें.

कन्या राशि

इस राशि के लोगों को इससे तनाव बना रह सकता है. आपके स्वभाव में गुस्सा भी कुछ रिश्तों को खराब कर सकता है. व्यावसायिक गतिविधियों में अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है. कब्ज और पेट संबंधी परेशानी रह सकती है. पार्टनर के संबंध अच्छे रहेंगे.

तुला राशि

आज के दिन ऑनलाइन शॉपिंग और मौज-मस्ती में बीतेगा. करियर से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिलने से तनाव मुक्त महसूस करेंगे. अपनी दिनचर्या को बनाए रखना जरूरी है अन्यथा लापरवाही के कारण आपके महत्वपूर्ण कार्य ठप पड़ सकते हैं. पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं.

वृश्चिक राशि

आज के दिन आपको काम में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा, लेकिन आप अपनी मेहनत और सूझबूझ से समाधान आसानी से निकाल लेंगे. आज अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी. पार्टनर के साथ संबंध अच्छे होंगे.

धनु राशि

आज के दिन बच्चों की गतिविधियों और दोस्तों पर नजर रखने की जरूरत है. मीडिया, शेयर बाजार, कंप्यूटर आदि से जुड़े व्यवसाय सफल हो सकते हैं. रचनात्मक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी. अत्यधिक भागदौड़ से थकान और सिरदर्द हो सकता है. गैस और कब्ज बना रह सकता है. पार्टनर के बीच संबंध अच्छे रहेंगे.

मकर राशि

इस राशि के लोगों को संपत्ति के लेन-देन से संबंधित काम आज नहीं करना चाहिए. घर में करीबी रिश्तेदार आ सकते हैं. एक दूसरे से मिलने से घर में खुशी का माहौल रहेगा. आपका कोई खास टैलेंट लोगों के सामने आएगा. समाज में भी आपका मान सम्मान बढ़ेगा. पार्टनर को लेकर कही घूमने जायेंगे.

कुंभ राशि

आज के दिन प्रॉपर्टी को लेकर भाइयों के साथ कुछ विवाद होने की संभावना है. थोड़ी सी सावधानी और समझ स्थिति को बचाएगी. विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर पूरा ध्यान रखना चाहिए. मार्केटिंग से जुड़े कामों और भुगतान आदि पर आज का दिन व्यतीत हो सकता है. पार्टनर से मन-मुटाव हो सकता हैं.

मीन राशि

इस राशि के लोगों को संपत्ति खरीदने या बेचने से जुड़े कामों को करने के लिए समय उत्तम है किसी बाहरी व्यक्ति के हस्तक्षेप से घर में कुछ तनाव हो सकता है. युवाओं को अपने करियर से जुड़े कामों पर अधिक ध्यान देने की कोशिश करनी चाहिए. पार्टनर को कोई सरप्राइज दे सकते हैं.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button